कानून के राज में इस हत्याकांड में एसएचओ और एसडीपीओ की भूमिका स्पष्ट सामने आ रही

कांग्रेस विधायकों का प्रतिनिधि मंडल महमदपुर पहुंचकर पीड़ितों से जाना हाल, दी सांत्वना

कहा तीन दिनों में कार्रवाई सामने नही आयी तो कांग्रेस करेगा बड़ा आंदोलन

बेनीपट्टी कांग्रेस कार्यालय में प्रेस वार्ता कर जानकारी देते कांग्रेस विधायकों की प्रतिनिधि मंडल

बेनीपट्टी : थाना के महमदपुर में होली के दिन हुए गोलीबारी कांड में पांच लोगों की मौत अत्यंत ही दुःखद है और मर्माहत कर देनेवाली है. इस घटना में कथित कानून का राज के एसएचओ और एसडीपीओ की संलिप्तता स्पष्ट सामानें आ रही है. बजरंग दल में रहे प्रवीण झा तो महज एक खिलौना थे, जो रावण दल बनाकर इस इलाके में दहशत फैला रहे थे. उसके संरक्षक के रूप में स्थानीय विधायक का नाम सामने आ रहा है. इसलिये उक्त विधायक के मोबाइल के भी कॉल डिटेल्स खंगाले जाने चाहिये. ये उक्त बातें बेनीपट्टी कांग्रेस कार्यालय परिसर में प्रेस प्रतिनिधियों को जानकारी देते हुए कांग्रेस विधायकों की प्रतिनिधि मंडल में शामिल नेताओं ने कही.

new
ADVERTISEMENT

वक्ताओं ने कहा कि कानून राज की बात करनेवाले सीएम में अगर थोड़ी भी इंसानियत बची हो तो दोषी को कड़ी से कड़ी सजा दे और एसडीपीओ को अविलंब बर्खास्त करते हुए मामले का कमिश्नर व आइजी रैंक के अधिकारियों से उच्च स्तरीय जांच कराने का काम करें. कहा कि इस घटना में एक पिता ने जहां तीन पुत्र खोया है वहीं एक बीएसफ जवान को भी नही बख्शा गया. यहां तक कि पान दुकान चलाकर और पूजा पाठ करके अपनी जीविका चला रहे महंथ की भी निर्ममता से हत्या कर दी गयी. जिसके घर में आज एक निबाला तक नही है. मृतकों के परिजनों को मुआवजा और सरकारी देकर मामले की उच्च स्तरीय जांच नही करायी गयी तो कांग्रेस पार्टी पटना की सड़कों परआक्रोश मार्च निकालकर राजभवन का घेराव करेगी और राजपाल को ज्ञापन सौपेगी.

ADVERTISEMENT

प्रतिनिधि मंडल में संयोजक अवधेश कुमार सिंह, विधायक आनंद शंकर, प्रतिमा कुमारी दास, मुरारी प्रसाद गौतम, पूर्व विधायक मनोज कुमार सिंह, अखिलेश्वर सिंह, रॉज छविराज, जिलाध्यक्ष प्रो. शीतलाम्बर झा, वैद्यनाथ झा, शिवचंद्र झा, सुल्तान अहमद शम्सी, कृष्ण कुमार झा, मीनू पाठक, नलिनी रंजन झा, दिलीप झा व सीतेश पासवान सहित अन्य लोग भी शामिल थे.

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: