बेनीपट्टी में 480 बोतल नेपाली देशी शराब के साथ दो बाइक जब्त, एक तस्कर गिरफ्तार

प्रशिक्षु डीएसपी के नेतृत्व में की गई अलग अलग कार्रवाई

बेनीपट्टी थाना परिसर में जानकारी देतें प्रशिक्षु डीएसपी सह एसएचओ राकेश कुमार रंजन व अन्य

बेनीपट्टी : स्थानीय थाना पुलिस ने थाना के सलहा से खुटौना जानेवाली सड़क में छापेमारी कर 480 बोतल नेपाली देशी शराब के साथ दो बाइक जब्त की है. इसके साथ एक तस्कर को भी गिरफ्तार कर ली. गिरफ्तार तस्कर की पहचान अरेर थाना के भदुली गांव निवासी रौदी दास के रूप में की गयी है. ये उक्त बातें बेनीपट्टी थाना परिसर में जानकारी देतें हुए प्रशिक्षु एसडीपीओ सह बेनीपट्टी एसएचओ राकेश कुमार रंजन ने कही.

ADVERTISEMENT

उन्होंने बताया कि सलहा से खुटौना जानेवाली सड़क में दो अलग-अलग समय पर कार्रवाई कर शराब और तस्कर को पकड़ा गया. पहकी कार्रवाई में गश्ती के दौरान एएसआइ देवकुमार शर्मा ने 360 बोतल शराब के साथ एक बाइक भी जब्त किया. जिसमें पुलिस के पहुचने से पहले ही तस्कर मौके से भाग निकलने में सफल रहा. वहीं दूसरी कार्रवाई सोमवार की शाम को भी उसी सड़क में की गयी. जहां 120 बोतल नेपाली देशी शराब बरामद के साथ तस्कर को भी धर दबोचा गया.

ADVERTISEMENT

उन्होंने बताया कि रौदी साह बाइक पर शराब लेकर आ रहा था. जहां पुलिस उसी मार्ग में गश्ती पर कर रही थी. पुलिस को देख वह भागने का लगा. जिसे खदेड़कर दबोच लिया गया. बाइक पर रखे बोरे की तलाशी ली गयी तो उसमें से शराब बरामद हुआ. पुलिस शराब और बाइक को जब्त करते हुए तस्कर को गिरफ्तार कर थाने लायी.

ADVERTISEMENT

उन्होंने बताया कि दोनों कार्रवाई में तीन सौ एमएल का दिललगी नामक 480 बोतल नेपाली देशी शराब शामिल है. साथ ही पकड़े गये तस्कर के खिलाफ मद्य उत्पाद निषेध अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज कर जेल भेज दिया गया. मौके पर पुलिस निरीक्षक सह निवर्तमान एसएचओ महेंद्र कुमार सिंह सहित अन्य पुलिस कर्मी भी मौजूद थे.

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: