अरेर में ट्रक ने बाइक पर सवार चार युवक को रौंदा, चारों की मौत

अरेर थाना से 5 सौ मीटर की दूरी पर बुनियादी विद्यालय के समीप एसएच-52 मुख्य सड़क की घटना

एक ही बुलेट पर सवार होकर सरस्वती पूजा में भाग लेने जा रहा था यूवक

फोटो:- घटना में क्षतिग्रस्त बुलेट बाइक व घटना स्थल पर जांच करती पुलिस

बेनीपट्टी : अरेर थाना क्षेत्र में सोमवार की रात करीब साढ़े 9 बजे के आस-पास हुई दर्दनाक घटना में चार युवक की मौत हो गयी. जिसके बाद इलाके में कोहराम मच गया. घटना रहिका-बेनीपट्टी स्टेट हाइवे-52 मुख्य सड़क में अरेर थाना से करीब एक किलोमीटर की दूरी पर बुनियादी विद्यालय के समीप की है. जहां अज्ञात ट्रक ने बुलेट पर सवार चार युवक को रौंद दिया.

मृतक की पहचान अरेर के एकतारा गांव के प्रकाश कुमार के पुत्र प्रणव कुमार (16), बिचखाना गांव निवासी सुनील चौधरी के पुत्र मनीष कुमार (19), पतौना ओपी के केरवार गांव निवासी ललित यादव के पुत्र नीतीश कुमार (18) व बिस्फी थाना के रघेपुरा गांव के यदुपट्टी टोल निवासी राकेश प्रसाद के पुत्र विमलेश कुमार (20) के रूप में की गयी है. घटना की सूचना मिलते ही अरेर थाना पुलिस मौके पर पहुंच छानबीन में जुट गयी. इस दौरान रात के अंधेरे का लाभ लेकर ट्रक चालक अपने वाहन के साथ भाग निकलने में सफल रहा. बताया जा रहा है कि चारों मृतक परस्पर मित्र थे और तीन मृतक क्रमशः मनीष, नीतीश और विमलेश मधुबनी में डेरा लेकर रह रहे थे. सोमवार की देर शाम एक ही बुलेट पर सवार होकर मधुबनी से सरस्वती पूजा में भाग लेने के लिये अपने घर लौट रहे थे.

अपने तीनों मित्रों को लाने के लिये प्रणव सोमवार की सुबह करीब 11 बजे ही अपने घर से बुलेट बाइक लेकर निकल गया था. जहां से वापस नही लौट सके. वहीं कुछ लोगों की मानें तो कुछ देर तक घायल युवक तड़पता रहा, लेकिन वहां से गुजरने वाले राहगीरों ने रूककर उसे अस्पताल तक भेजवाने की जहमत नही उठायी. कई लोगों ने बताया कि चारों में तीन की मौत घटना स्थल पर ही हो चुकी थी और प्रणव घायल अवस्था मे तड़प रहा था. जिसे थाना पुलिस के मदद से सदर अस्पताल भेजवाया गया, जहां पहुंचते ही उसने भी दम तोड़ दिया. उधर पुलिस ने सभी शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये सदर अस्पताल मधुबनी भेज दिया और मामले की जांच में जुट गयी. ठोकर इतनी जोरदार थी कि बुलेट बाइक के शक्ल सूरत ही बदल गये. मंगलवार की सुबह पुलिस ने चारों के शव को पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया है.


बताया जा रहा है कि चारो युवक अपने माता-पिता के इकलौते पुत्र थे. इस बाबत पूछे जाने पर अरेर एसएचओ राजकिशोर कुमार ने बताया कि अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने की प्रक्रिया की जा रही है और उक्त ट्रक की खोजबीन की जा रही है.

घटना काफी दर्दनाक है. वहीं मंगलवार को भी सर्किल इंस्पेक्टर राजेश कुमार और एसएचओ ने घटनास्थल पर पहुंच मुआयना किया. साथ ही वहां उपस्थित लोगों से जानकारी भी हासिल की. घटना से पूरे इलाके में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है.

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: