गोली से घायल का गम्भीर अवस्था मे जयनगर में चल रहा ईलाज

बासोपट्टी पुलिस ने दो आरोपी को किया गिरफ्तार

पिस्टल व खोखा किया बरामद

मढ़िया गांव घटनास्थल के निकट लगी भीड़।

रौशन कुमार की रिपोर्ट
बासोपट्टी : छेड़खानी का विरोध करने पर बासोपट्टी थाना के मढ़िया गांव में 22 वर्षीय युवक रोहित दास को गोली मार दी गई। घटना सोमवार सुवह नौ बजे की है। गम्भीर अवस्था मे भाई रोहित को ईलाज के लिए जयनगर के निजी क्लिनिक में भर्ती कराया गया है। जख्मी को डार के पास गोली लगी है। बासोपट्टी पुलिस ने गोलीबारी की घटना की सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुँचकर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दिया।

ADVERTISEMENT

घटना में शामिल गांव के ही सुजीत यादव एव इंद्रजीत यादव को पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। पुलिस ने घटना में प्रयोग किये गए पिस्टल व खोखा भी बरामद किया है। थानाध्यक्ष इंदल यादव ने बताया कि हिरासत में लिए गए दोनो आरोपी से गहराई से पूछताछ कर रही है। प्रथम दृष्टया मामला छेड़खानी से जुड़ा होने का बात सामने आ रही है।

थानाध्यक्ष ने बताया कि जख्मी के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर लिया गया है। एफआईआर में गांव के ही तीन लोग बीरेंद्र यादव, इंद्रजीत यादव एव सुजीत यादव को नामजद किया गया है। जिसमें में दो को गिरफ्तार कर लिया गया है। थानाध्यक्ष ने बताया कि आरोपी दोनो बीती रात जख्मी के बहन से घर मे घुसकर छेड़खानी करने का प्रयास किया। घर मे ही दोनो पकड़े गए थे। उसी को लेकर जख्मी गांव में दोनो आरोपी के ऊपर पंचायती बुलाने के लिए कह रहा था।

ADVERTISEMENT

उसी बात लेकर आरोपी ने सोमवार के सुवह जख्मी के घर के पास पहुचकर घर से बुलाकर गोली मार दिया। जख्मी के बहन अपने माता पिता के साथ बाहर रहता है। अभी गांव मढ़िया आये हुए है। पुलिस ने बताया कि जख्मी की गोली शरीर के नीचे हिस्से में लगी है। जिससे जान बच सकता है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: