HARLAKHI में 2045 बोतल शराब के साथ महिला सहित तीन कारोबारी गिरफ्तार, चार फरार

थानाध्यक्ष के नेतृत्व में दो छापेमारी टीम गठन कर कमलावरपट्टी व फुलहर गांव में की छापेमारी

हरलाखी : मधुबनी पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर थानाध्यक्ष ने शराब कारोबारियों के विरुद्ध छापेमारी के लिए दो टीम का गठन कर 2045 बोतल शराब के साथ दो महिला समेत चार कारोबारियों को गिरफ्तार किया है।

ADVERTISEMENT

फुलहर गांव में छापेमारी करने वाली टीम का नेतृत्व थानाध्यक्ष खुद कर रहे थे। वहीं कमलावरपट्टी गांव में छापेमारी करने वाली टीम का नेतृत्व एसआई धनंजय सिंह ने की। फुलहर गांव में चार घरो में छापेमारी की गई।जिसमे गणेशी मुखिया के घर से 100 बोतल नेपाली देशी शराब, देवकी देवी के घर 160 बोतल, नीलम देवी के घर से 148 बोतल व राजकुमारी देवी के घर से 96 बोतल शराब बरामद किया गया। कार्रवाई के दौरान गणेशी मुखिया व देवकी देवी को गिरफ्तार कर लिया गया। जबकि नीलम देवी व राजकुमारी देवी मौके से फरार हो गई। वहीं कमलावरपट्टी गांव में तीन घरों में छापेमारी की गई। जिसमे ललिता देवी के घर से 991 बोतल, आशा देवी के घर से 250 बोतल व सोनिया देवी के घर से 300 बोतल नेपाली देशी शराब बरामद किया गया।

ADVERTISEMENT

कार्रवाई में पुलिस ने ललिता देवी को गिरफ्तार कर लिया। जबकि आशा व सोनिया देवी मौके से फरार हो गई। कार्रवाई के संबंध में जानकारी देते हुए बेनीपट्टी एसडीपीओ अरुण कुमार सिंह ने बताया कि गिरफ्तार सभी आरोपियों को न्यायिक प्रक्रिया के लिए न्यायालय भेज दिया गया है। वहीं फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है।

ADVERTISEMENT

उन्होंने बताया कि शराब कारोबार पर पूर्णतः रोक लगाने को लेकर पुलिस सख्त है। शराब कारोबार में संलिप्त किसी भी व्यक्ति को बख्शा नहीं जायेगा।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: