ब्रह्मपुरा पंचायत के चतरा में हजारों की चोरी

बेनीपट्टी : अरेर थाना के ब्रहमपुरा पंचायत के चतरा वार्ड 11 में बीते गुरुवार की रात हजारों मूल्य की चोरी की घटना हुई। मिली जानकारी के अनुसार चोरों ने चतरा गांव निवासी बैद्यनाथ साह के घर के घर में चोरी की घटना को अंजाम दिया है।

ADVERTISEMENT

बताया जा रहा है कि गृहस्वामी सहित परिवार के अन्य सदस्य खाना खाने के बाद कमरों को बंद कर सो गये। मुख्य गेट से चोर प्रवेश कर गया और जिस कमरे में गृहस्वामी और परिवार के अन्य सदस्य सोये हुए थे, चोरों ने उस कमरें को बाहर से बंद कर दिया और चोरी की घटना को अंजाम देने लगा। इसी दौरान घर के लोगों की नींद खुल गयी तो बाहर निकलने का प्रयास करने लगे।

ADVERTISEMENT

लेकिन बाहर से कमरा बंद होने के कारण बाहर नही निकल सके। अन्य कमरों से आ रही आवाज को सुनकर गृहस्वामी को चोरी की आशंका हुई तो सभी बंद घर से ही जोर-जोर से शोर मचाने लगे। शोर मचाते ही चोरों ने घर में रखे बक्सा, पेटी, सुटकेश उठाकर घर से करीब एक किलोमीटर दूर स्थित कचरी चौक के समीप ले गया। जबतक ग्रामीण जुटे और चोरों को पकड़ने के प्रयास में लगे, तब तक चोर उसे तोड़कर उसमें रखे कीमती जेबरात लेकर भाग निकला और कपड़े को वहीं फेंक दिया।

ADVERTISEMENT

गृहस्वामी ने बताया कि चोर दो हसुली, दो पायल, सोने के कान का जेबरात सहित हजारों रूपये मूल्य की संपति की चोरी कर ली। स्थानीय लोगों द्वारा घटना की सूचना अरेर थाना पुलिस को दी गयी। सूचना मिलते ही अरेर थाना पुलिस घटना स्थल पर पहुंच जांच पड़ताल में जुट गयी।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: