बीएलओ को एक सप्ताह के अंदर बकाया भुगतान नहीं हुआ तो होगा आंदोलन

बीएलओ की बैठक में सर्वसम्मति से हुआ संगठन का निर्माण, लिए गए कई निर्णय

ADVERTISEMENT

हरलाखी : प्रखंड मुख्यालय परिसर स्थित प्रशिक्षण भवन में सभी बीएलओ ने एक बैठक की। बैठक की अध्यक्षता जितेन्द्र किशोर ने की।

ADVERTISEMENT

बैठक में सर्वसम्मति से बीएलओ के संगठन का निर्माण किया गया। जिसमे संयोजक राकेश शुक्ला, अध्यक्ष पर भोगी बैठा, उपाध्यक्ष जितेन्द्र किशोर, सचिव हरेकृष्ण यादव, संयुक्त सचिव भोगेन्द्र राम, कोषाध्यक्ष मो. सफीर अहमद, मीडिया प्रभारी नसीम अहमद व महिला प्रतिनिधि रुणा देवी को चुना गया। बैठक को संबोधित करते हुए अध्यक्ष ने कहा विगत तीन वर्षो बीएलओ को मानदेय राशि का भुगतान नहीं किया गया है।

ADVERTISEMENT

जिस कारण सभी बीएलओ को एकजुट होकर आवाज उठाने की जरुरत है। व्यक्ति विशेष के द्वारा मानदेय की मांग करने पर पदाधिकारियों के द्वारा टाल मटोल किया जा रहा है। चुनाव के समय सभी बीएलओ से अतिरिक्त कार्य लिया जाता है। बावजूद पदाधिकारियों के द्वारा भुगतान के नाम पर टालने का काम किया जाता है।

ADVERTISEMENT

बैठक में सामूहिक रूप से भुगतान नहीं होने की स्थिति में इपिक वितरण का बहिष्कार किया है, और बीडीओ को लिखित आवेदन देकर बकाया राशि के भुगतान की मांग की है। बैठक में शशिप्रकाश दास, कमलेश कुमार, राम बिनोद, चंचला कुमारी, सगुफा फिरदोश, अशोक प्रभाकर, योगेंदर राम, अनुराधा देवी, बबिता देवी, सोहराव अली, मुनिचंद्र बैठा व बिनोद महतो सहित सभी बीएलओ मौजूद थे।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: