महमदपुर पहुंची जदयू के पूर्व विधायकों व मंत्री की टीम, पीड़ितों से मिलकर दिया न्याय का भरोसा

बेनीपट्टी : थाना के महमदपुर गांव में बिगत दिनों हुए हत्याकांड कांड का जायजा लेने रविवार को जदयू के कई पूर्व विधायकों व मंत्री की संयुक्त टीम रविवार को महमदपुर पहुंची. जहां गोलीबारी में मारे गये सभी पांचों मृतकों के घर पर बारी-बारी से जाकर परिजनों से वार्ता की और घटना की जानकारी ली. परिजनों ने स्पष्ट तौर पर पुलिस की भेदभावपूर्ण रवैये की जानकारी देते दोषी और पुलिस अधिकारियों पर अब तक कार्रवाई नही होने का सवाल खड़ा किया. कहा कि अब हमलोग जैसे जियेंगें. घटना के सात दिन बीतने के बावजूद न तो मुख्य आरोपी पकड़े जा सके हैं न ही लापरवाही अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई ही की जा सकी है. हम पीड़ितों के लिये अब तक आश्वासन के सिवा कुछ नही मिला है. पीड़ितों ने दोषी को फांसी दिलाने, परिवार के एक मात्र बचे सदस्य संजय सिंह को सुरक्षा दिलाने, जेल और झूठे मुकदमों से मुक्त कराने और परिजनों को सरकारी नौकरी दिलाने के साथ बच्चों की पढ़ाई की व्यवस्था करने की भी मांग की.

इसके बाद पूर्व मंत्री और विधायकों की टीम ने प्रेस प्रतिनिधियों से कहा कि महमदपुर में हुई घटना वाकई में नरसंहार है और जिसने भी इस नरसंहार को अंजाम दिया है उसके खिलाफ कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिये. हमलोग जदयू परिवार में हैं और अपने सुशासन पर नाज था लेकिन यहां जो घटना घटी वह हृदयविदारक घटना है. इसमें कई पुलिस अधिकारियों की लापरवाही सामने आयी है. हमलोग जाकर सीएम नीतीश कुमार से मिलकर घटना की पूरी जानकारी देंगे पीड़ित परिवार को पूरा न्याय दिलाने सहित सभी मांगों से अवगत कराते हुए दोषी को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने की भी बात रखेंगे. टीम के सदस्यों ने यह भी कहा कि दोषी अधिकारी के खिलाफ भी कार्रवाई सुनिश्चित किये जाने हेतु सीएम नीतीश कुमार से आग्रह करेंगे.

new
ADVERTISEMENT

टीम में भूमि विकास बैंक के अध्यक्ष जय कुमार सिंह, पूर्व विधायक मंजीत सिंह, शैलेंद्र प्रताप, सुनील सिंह, ललन सिंह व राणा रंधीर सिंह सहित कई पूर्व विधायक व पूर्व मंत्री भी शामिल थे.

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: