तेजस्वी नें ममता से की मुलाकात, बंगाल चुनाव पर चर्चा दोनों साथ लड़ सकते है चुनाव

सोमवार को नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मुलाकात की.

पटना : सोमवार को बिहार के नेता प्रतिपक्ष और राजद नेता तेजस्वी यादव ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी से कोलकाता में मुलाकात की. तेजस्वी ने पश्चिम बंगाल के आगामी विधानसभा चुनावों में ममता को पूर्ण समर्थन देने का प्रस्ताव रखा.

राज्य सचिवालय नबन्ना में ममता बनर्जी से मिलने के बाद अपने पिता लालू प्रसाद यादव का जिक्र करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार और अन्य राज्यों के कई लोग बंगाल में रहते हैं. मैं बिहार के सभी लोगों से एकजुट होकर ममता जी का समर्थन करने की अपील करता हूं. मैं उनका समर्थन करने के लिए अपनी पूरी ताकत का इस्तेमाल करूंगा.

यह चुनाव बंगाल और उसकी संस्कृति की रक्षा करने वाला है जो अद्भुत है. यह बंगाल के मूल्यों को बचाने की लड़ाई है. हमारे नेता लालू जी ऐसा चाहते हैं. इसके आगे तेजस्वी ने कहा कि कोरोना के समय में जब देश के मंत्रियों को देश और जनता को बचाने के लिए कठिन परिश्रम करना चाहिए सभी बंगाल में डेरा डाले हुए हैं. केंद्र की भाजपा सरकार झूठ फैला रही है. वे देश की संपत्ति को बेच रही है.

इसके अलावा पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री बनर्जी ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि मैं तेजस्वी को बधाई देती हूं. वे एक युवा नेता हैं. बिहार चुनाव जीतने से रोकने के लिए भाजपा ने हर तरह के हथकंडे अपनाए. लेकिन मुझे पता है कि बहुत जल्द बिहार का नेतृत्व करेंगे. लालू जी का जेल में रहना अन्याय पूर्ण है. उन्होंने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि आप इस चुनाव को नहीं जीत सकते चाहे अब मीडिया पर कितना भी नियंत्रण कर लें.

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: