करुणा में हुआ स्वामी विवेकानंद पब्लिक स्कूल का उद्घाटन

भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष सह झंझारपुर प्रभारी भोगेन्द्र ठाकुर ने कहा बेहतर बुनियादी शिक्षा से ही बनता है उज्ज्वल भविष्य

हरलाखी : बेहतर बुनियादी शिक्षा से ही बच्चों का भविष्य उज्ज्वल बनता है। बचपन में बच्चों को अगर अच्छी शिक्षा मिलती है तो आगे चलकर उसकी शिक्षा में चार चांद लग जाते हैं। आजकल के बच्चे बहुत क्रिएटिव माइंड के होते हैं। वे टेक्नोलॉजी को बहुत सरलता से सीख जाते हैं। ऐसे में अगर बच्चों को शुरुआती दौर में ही बेहतर शिक्षा मिल जाए तो उसकी उच्च शिक्षा पर इसका सकारात्मक प्रभाव पड़ता है। उक्त बातें भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष सह झंझारपुर के वर्तमान जिला प्रभारी भोगेन्द्र ठाकुर ने हरलाखी के करुणा गांव में स्वामी विवेकानंद पब्लिक स्कूल के उदघाटन पर कही।

ADVERTISEMENT

जिसका उदघाटन रविवार को गणमान्य अतिथियों की उपस्थिति में फीता काटकर किया गया। इस अवसर पर सांस्कृतिक कार्यक्रम का भी आयोजन किया गया। जहां कोरोना के प्रति जागरूकता को लेकर स्वच्छता का संदेश भी दिया गया।
अतिथियों ने भी लोगों को संबोधित करते हुए कोरोना जागरूकता का संदेश देते हुए स्कूल संचालन से सरकार के गाइडलाइन के तहत पठन पाठन संचालित करने की अपील की।

ADVERTISEMENT

मौके पर आगंतुक अतिथि भोगेन्द्र ठाकुर, प्रबंध निदेशक डॉ. रामविनय मिश्रा, निदेशक फिरोज अहमद, सह निदेशक अमर कुमार, पूर्व चीफ मार्शल शकूर अहमद, विजय मार्शल, शम्भू सम्राट, अजय राय, दयानंद झा, धीरू झा, मो. आलम, रमेश पांडेय, अफरोज अहमद, इब्राहिम अंसारी, अताउर रहमान समेत दर्जनों लोग मौजूद थे।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: