मुरैठ में पिक अप वैन और ऑटो की जोरदार टक्कर, पांच घायल, तीन की हालत नाजुक होने पर रेफर

बासोपट्टी शादी समारोह में भाग लेकर लौट रहे एक ही परिवार के कई लोग हुए हादसे का शिकार

घटनास्थल पर लोगो की भीड़
अरेर के मुरैठ में सड़क जाम करते आक्रोशित लोग

बेनीपट्टी : अरेर थाना के मुरैठ गांव के वार्ड 2 स्थित रहिका से जयनगर जानेवाली एनएच 105 मुख्य सड़क पर शनिवार को बड़ा हादसा सामने आया. जहां तेज रफ्तार से जा रहे एक पिक अप वैन व ऑटों की आमने सामने की टक्कर हो गयी. जिसमें एक ही परिवार के पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. मिली जानकारी के अनुसार इंडिया गोल्ड के चाय पत्ती वाले का पिक अप वैन रहिका से कलुआही की ओर तेज रफ्तार से आ रही थी. जहां कलुआही की ओर से आ रही ऑटो को ठोकर मार दी. जिससे ऑटो में सवार कई यात्री गम्भीर रूप से घायल हो गये.

घायलों की पहचान दरभंगा जिले के केवटी थाना के पाराडीह गांव निवासी लालबाबू पासवान, रंजन पासवान, रूपेश पासवान, मुरली कुमार और मनीष कुमार के रूप में की गयी. उधर घटना होते ही आस-पास के लोगों की मदद से सभी घायलों को कलुआही पीएचसी में भर्ती कराया गया. जहां उक्त तीनों की स्थिति नाजूक देख चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार कर डीएमसीएच दरभंगा के लिये रेफर कर दिया. शेष अन्य घायलों का इलाज कलुआही पीएचसी में चल रहा है. बताया जा रहा है कि सभी घायल बासोपट्टी से एक शादी समारोह में भाग लेकर लौट रहे थे. घटना में ऑटो चालक भी घायल बताया जा रहा है वहीं पिक अप वैन चालक मौके का फायदा उठाकर भागने में सफल रहा. स्थानीय लोगों की माने तो ऑटो में कुल 11 लोग सवार थे. उधर घटना होते ही आस-पास के लोग आक्रोशित हो रहिका जयनगर एनएच 105 मुख्य सड़क को जाम कर प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करने करने लगे. वहीं घटना की सूचना मिलते ही अरेर थाना पुलिस घटना स्थल पर पहुंच दुर्घटनाग्रस्त दोनों वाहनों को जब्त कर ली और स्थानीय मुखिया प्रतिनिधि की पहल पर आक्रोशित लोगों को समझा बुझाकर जाम खुलवाकर यातायात सुचारू करवा सकी.

आक्रोशित लोगों ने ब्रेकर बनवाये जाने की मांग को लेकर सड़क जाम की थी. कहना था कि तेज रफ्तार से वाहनों के परिचालन करने के कारण आये दिन सड़क हादसे हो रहे हैं. इस बाबत पूछे जाने पर अरेर एसएचओ राजकिशोर कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है.

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: