भगवान विष्णु के मंदिर से शनिवार की रात भगवान विष्णु की प्रतिमा चोरी

पुलिस मौके पर पहुंच मूर्ति को किया बरामद

बिस्फी : प्रखंड क्षेत्र के रथौस तरही नदी स्थित भगवान विष्णु के मंदिर से शनिवार की रात भगवान विष्णु की प्रतिमा चोरी कर लिए जाने का मामला प्रकाश में आया है। भगवान विष्णु की प्रतिमा चोरी कर लिए जाने की बात आग की तरह क्षेत्र में फैल गई।

ADVERTISEMENT

ग्रामीणों के द्वारा इस बात की सुचना पतौना ओपी पुलिस को दी गई। सुचना मिलते ही पुलिस छानबीन शुरू कर दी। छानबीन के दौरान रविवार की सुबह में बिस्फी थाना को सुचना मिली की थाना क्षेत्र के बिस्फी दुढिया टोल स्थित भगवान विष्णु की प्रतिमा रखी हुई है।सुचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच मूर्ति को थाना लाया। जानकारी के अनुसार मूर्ति बैशकीमती पत्थर का प्रतीक होता है।पतौना ओपी अध्यक्ष विजय पासवान ने बताया कि मामले की छानबीन शुरू कर दी गई है इस तरह की वारदात को अंजाम देने वाले के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

ADVERTISEMENT

वही जिला परिषद सदस्य अजय साह ने जानकारी देते हुए कहा कि मिट्टी खुदाई के दौरान 22 जनवरी 2008 मेंं भगवान विष्णु की प्रतिमा मिली थी तब से ही ग्रामीणों ने भगवान विष्णु की प्रतिमा को स्थापित कर पूजा अर्चना शुरू कर दिया।जहां ग्रामीणो के सहयोग से एक भव्य मंदिर भी बनाया जा रहा है।अजस साह,डॉ मुकेश कुमार सहित अन्य ग्रामीणों ने कहा कि यह मूर्ति हमलोगों के आस्था का प्रतीक है। प्रशासन इस तरह की घटना को अंजाम देने वाले चोर को चिन्हित कर कार्रवाई करें।

ADVERTISEMENT

मौके पर एएसआई उमेश पाण्डे, पूर्ण प्रताप सिंह, सहित अन्य कई ग्रामीण मौजूद थे।

One thought on “भगवान विष्णु के मंदिर से शनिवार की रात भगवान विष्णु की प्रतिमा चोरी

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: