साहरघाट थाना पुलिस के द्वारा विशनपुर में हुआ खेल प्रतियोगिता का आयोजन

थानाध्यक्ष सुरेंद्र कुमार पासवान ने कहा आमजनता के साथ बेहतर संबंध स्थापित करना उद्देश्य

मधवापुर : बिहार पुलिस सप्ताह दिवस के अवसर पर साहरघाट थाना पुलिस के द्वारा क्षेत्र के विशनपुर स्थित ऑक्सफोर्ड पब्लिक स्कूल में बच्चों के बीच खेल कूद प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जहां बच्चों ने उत्साहित होकर प्रतियोगिता में भाग लिया।

साहरघाट थानाध्यक्ष सुरेंद्र कुमार पासवान के नेतृत्व में छात्र व छात्राओं के बीच कबड्डी व क्विज प्रतियोगिता कराया गया। जिसमें सफल प्रतिभागियों को थानाध्यक्ष ने कप व मेडल देकर पुरस्कृत किया।

ADVERTISEMENT

जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष श्री पासवान ने कहा पुलिस पब्लिक के बीच फ्रेंडली रिलेशनशिप को लेकर यह आयोजन किया गया है। लोगों की सुरक्षा ही हमारी प्रतिबद्धता है। इसलिए आमलोगों को पुलिस के साथ बेहतर संबंध स्थापित रखना चाहिए।

ADVERTISEMENT

उन्होंने यह भी कहा कि अगर समाज मे किसी भी प्रकार की कोई संदिग्ध, शराब बिक्री व अपराध होता है तो तुरंत पुलिस को बिना डर भय के सूचित करना चाहिए। ताकि समय रहते पुलिस पहुंचकर आवश्यक कार्रवाई कर सके। पुलिस को अपना समझे, निश्चित रूप से समाज मे शांति व सद्भावना कायम रहेगा।

इस अवसर पर स्कूल के डायरेक्टर मनोज कुमार पासवान, बजरंगी भगत, अमरजीत मंडल, सरदार बिट्टू समेत अन्य लोग बच्चों का उत्साहबर्धन किया।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: