महमदपुर हत्याकांड के दो आरोपी भव नारायण झा और मनोज झा के घर पुलिस ने किया कुर्की जब्ती की कार्रवाई

पिता पुत्र हैं दोनों आरोपी

बेनीपट्टी के महमदपुर में कुर्की जब्ती करती थाना पुलिस की टीम

बेनीपट्टी : थाने के महमदपुर गोलीबारी कांड के फरार आरोपितों के घर कुर्की-जब्ती की कार्रवाई जारी है. शनिवार को न्यायालय के आदेश पर बेनीपट्टी थाना पुलिस ने महमदपुर गांव निवासी भव नारायण झा और मनोज झा के घर कुर्की-जब्ती की कार्रवाई की. कुर्की-जब्ती की कार्रवाई दंडाधिकारी सह बीसीओ संजीत कुमार व प्रशिक्षु डीएसपी सह बेनीपट्टी एसएचओ राकेश कुमार रंजन की मौजूदगी में पुलिसकर्मियों ने की.

पुलिस ने बंद कमरें का ताला तोड़कर घर से पेटी-बक्सा, कपड़ा, बिछावन, बर्तन, पलंग, बिस्तर, अनाज, खिलौना, चादर समेत घरेलू सारा सामान को चार गाड़ियों पर लादकर अपने साथ थाने ले गयी. वहीं दंडाधिकारी ने बताया कि जब्त सभी सामानों की सूची बनायी गयी है. बता दें कि दोनों फरार आरोपी पिता पुत्र हैं और दोनों का नाम महमदपुर हत्याकांड में दर्ज है. कांड दर्ज होने के बाद से ही दोनों आरोपी फरार चल रहे हैं. इस हत्याकांड के ये सातवें और आठवें फरार आरोपी हैं, जहां कुर्की जब्ती की कार्रवाई की जा रही है. प्रशिक्षु डीएसपी ने बताया कि अन्य आरोपित के घर भी जल्द कुर्की-जब्ती की जायेगी.

ADVERTISEMENT

इससे पूर्व पुलिस ने प्रवीण झा, नवीन झा, भोला सिंह व हरलाखी प्रखंड के खिरहर थाना के सेम्हली गांव निवासी शिवेश्वर भारती और महमदपुर गांव निवासी कौशिक सिंह, विमलेश सिंह के घर कुर्की-जब्ती की कार्रवाई कर चुकी है और जो आरोपी पुलिस या न्यायालय के समक्ष आत्म समर्पण नही करेंगे और फरार ही पाये जायेंगे उन सब आरोपितों के घर की न्यायालय से निर्देश प्राप्त कर बारी-बारी से कुर्की जब्ती की कार्रवाई की जायेगी. इतना ही नही बल्कि कुर्की जब्ती के बाद भी अगर आरोपी सरेंडर नही करेंगे तो उनके अचल संपत्ति भी जब्त की जायेगी. मौके पर कांड के आइओ मृत्युंजय कुमार, बेनीपट्टी थाना के शेषनाथ प्रसाद, सदन राम, संजीत कुमार सहित अन्य पुलिस बल भी मौजूद थे.

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: