पुलिस ने किया मारुति कार से 360 बोतल नेपाली देशी शराब व मोबाइल बरामद, तस्कर फरार

बेनीपट्टी : स्थानीय थाना पुलिस ने गुप्त सूचना पर रहिका सरिसब एसएच-52 मुख्य सड़क पर एक मारुति कार से 360 बोतल नेपाली देशी शराब बरामद की है। शराब के साथ एक मोबाइल से भी बरामद की गयी है। हालांकि तस्कर पुलिस की गाड़ी को आते देख कार छोड़ भाग निकलने में सफल रहा। लेकिन बरामद हुए उक्त मोबाइल से डिटेल्स खंगाले जा रहे हैं और उसके आधार पर तस्कर को भी जल्द ही दबोच लिया जायेगा। ये उक्त बातें एसडीपीओ अरुण कुमार सिंह ने बेनीपट्टी थाना परिसर में पत्रकारों को जानकारी देते हुए कही।

ADVERTISEMENT

उन्होंने बताया कि स्थानीय थाना पुलिस शुक्रवार की शाम को गश्ती कर रही थी। इसी क्रम में पुलिस वैन को सरिसब छोटू चौक के समीप पहुंचते ही उक्त कार को उसी स्थल पर छोड़कर चालक फरार हो गया। बिना चालक के खड़ी कार देख पुलिस को संदेह हुआ तो पुलिस ने कार की तलाशी ली। तलाशी के दौरान कार में जूट के तीन बोरे में रखे सौफी नामक 360 बोतल नेपाली देशी शराब बरामद की।

ADVERTISEMENT

शराब बरामदगी के दौरान ही कार से एक मोबाइल भी बरामद किया गया। पुलिस ने तुरंत शराब और मोबाइल के साथ कार को जब्त कर ली और थाने ले आयी। जब्त मोबाइल के आधार पर पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है। फिलहाल पुलिस जब्त मोबाइल और कार के आधार पर अज्ञात तस्कर के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर अनुसंधान कर रही है और जल्द ही संबंधित तस्कर की पहचान सुनिश्चित कर गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

मौके पर पुलिस निरीक्षक सह बेनीपट्टी एसएचओ महेंद्र कुमार सिंह व एसआइ मृत्युंजय कुमार, एएसआइ संजीत कुमार सहित अन्य पुलिसकर्मी भी मौजूद थे।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: