महमदपुर हत्याकांड के फरार 12 आरोपितों के 8 घरों पर पुलिस ने चिपकाया इश्तेहार

बेनीपट्टी : थाना के महमदपुर गांव में होली के दिन हुए गोलीबाड़ी में हुई हत्याकांड मामले में पुलिसिया कार्रवाई तेज हो गयी है. हालांकि न्यायालय से निर्देश मिलने के उपरांत सर्किल इंस्पेक्टर राजेश कुमार के नेतृत्व में तीन थाने की पुलिस और दर्जनों जवानों की उपस्थिति में पुलिस की टीम ने रविवार को बेनीपट्टी थाना के गैवीपुर, पौआम, गम्हरिया और महमदपुर गांव में फरार आरोपितों के घर इश्तेहार चिपकाया. पुलिस द्वारा ढ़ोल बजाकर हाजिर हो का शोर मचाते हुए अब तक फरार चल रहे 11 आरोपियों के कुल आठ घरों पर इश्तेहार चिपकाया है.

जिसमें बेनीपट्टी थाना के गैवीपुर गांव निवासी सुजय साफी, पौआम गांव के मनोज सिंह, गम्हरिया गांव निवासी आनंद चौधरी व महमदपुर गांव के उमेश सिंह, अशोक सिंह, मुसाफिर सिंह, सुजीत कुमार सिंह, विमलेश सिंह, बबन सिंह, मनोज झा और भव नारायण झा के घर पर इश्तेहार चिपकाया गया है. इस बाबत सर्किल इंस्पेक्टर ने बताया कि अब 11 आरोपियों के 8 घरों पर इश्तेहार चिपकाया गया है. इस मामले में कई आरोपी ऐसे हैं जो एक ही घर के ससस्य हैं. इस तरह इन सभी 11 आरोपितों के 8 घरों को चिन्हित किया गया है. साथ ही कोर्ट या थाने पर सरेंडर कर हाजिर होने की चेतावनी दी गयी है. इसके बावजूद अगर आरोपी जल्द हाजिर नही हुए तो कोर्ट से आदेश मिलते ही कुर्की जब्ती की कार्रवाई भी की जायेगी. फिर भी सरेंडर नही हुए तो अचल संपत्ति भी जब्त होगी.

अचल संपत्ति के ब्यौरे भी संबंधित कार्यालय से खंगाले जाने की प्रक्रिया जारी है. इससे 10 आरोपितों के 8 घर पर कुर्की जब्ती के लिये इश्तेहार चिपकाया गया था, जिसमें आधे दर्जन से अधिक आरोपितों के घर की कुर्की जब्ती की कार्रवाई हो चुकी है और शेष आरोपी गिरफ्तार हो चुके हैं. वहीं कुछ आरोपी सरेंडर भी कर चुके हैं. कुल मिलाकर इस कांड में 35 आरोपितों को नामजद किया गया था और एक दर्जन अज्ञात को आरोपित किया गया था. नामजद 35 में दो नाम दोहरी प्रविष्ठि में हो गया था. इस तरह कुल नामजद आरोपितों की संख्या 33 है, जिसमें अब तक 22 आरोपी जेल जा चुके हैं.

ADVERTISEMENT

मौके पर अरेर थानाध्यक्ष राजकिशोर कुमार, मधवापुर एसएचओ गया सिंह, खिरहर एसएचओ अंजेश कुमार, बेनीपट्टी थाना के एसआइ मृत्युंजय कुमार व एएसआइ संजीत कुमार व शेषनाथ प्रसाद सहित अन्य पुलिस पदाधिकारी और कर्मी भी मौजूद थे.

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: