पीड़ितों से मिलने रविवार को पीएचइडी मंत्री पहुंचे महमदपुर

कहा : पीड़ितों को मुआवजा व सुरक्षा के लिये होगी सीएम से बात

आक्रोशित पीड़ितों का मंत्री पर भी फूटा गुस्सा

मंत्री को जमकर सुनायी खड़ी खोटी

भाजपा के खजौली विधायक अरुण शंकर प्रसाद व मिथिलावादी पार्टी के नेता मंदाकिनी चौधरी सहित युवा संगठन व अन्य संगठन के नेता भी पहुंचे परिजनों से मिलने

बेनीपट्टी : थाना के महमदपुर गांव में होली के दिन हुई हत्याकांड के पीड़ितों से मिलने सातवें दिन रविवार को बिहार सरकार के पीएचइडी मंत्री डॉ. रामप्रीत पासवान महमदपुर गांव पहुंचे. उन्होंने घटना के पीड़ितों से भेंट कर सांत्वना दी और सरकारी स्तर से हरसंभव मदद दिलाने और न्याय दिलाने का आश्वासन दिया. इस दौरान परिजनों का गुस्सा मंत्री पर भी फुट पड़ा और लचर पुलिस व्यवस्था पर आक्रोशित परिजनों ने मंत्री को जमकर खड़ी खोटी सुनायी. परिजनों ने मंत्री को पूरी घटना में पुलिस की ओर से की बरती गयी पक्षपातपूर्ण रवैये की जानकारी दी.

बेनीपट्टी के महमदपुर में पीड़ितों से मिलकर सांत्वना देते पीएचइडी मंत्री डॉ. रामप्रीत पासवान व अन्य

परिजनों ने स्पष्ट कहा कि छठ पर्व के दौरान हुई विवाद में पुलिस ने जमकर पक्षपात किया. जिसके कारण आज भी उनके घर का सदस्य जेल में हैं. वहीं घटना के मुख्य आरोपित को पुलिस ने अब तक गिरफ्तार नहीं किया है. मंत्री ने पूरी बात सुनकर पीड़ितों को सांत्वना देते हुए कहा कि वे जल्द ही पूरे मसले की जानकारी सीएम को देंगे. पीड़ित परिवार को हर हाल में न्याय मिलेगा. इसके लिये उनकी पूरी सरकार तत्पर है. पुलिस प्रशासन कार्रवाई कर रही है और लापरवाह पुलिस अधिकारियों व कर्मियों के खिलाफ भी कार्रवाई होगी. वहीं पत्रकारों से मंत्री ने कहा कि घटना बहुत ही जघन्य है. खासकर, होली के दिन इस तरह की घटना काफी दर्दनाक है. पीड़ित परिवार के हर मांग को सरकार के समक्ष रखा जायेगा. उन्होंने कहा कि दोषियों को हर हाल में सजा मिलेगा. वहीं मामले में अगर पुलिस ने कोई पक्षपात किया है तो ऐसे पुलिस अधिकारी या कर्मी भी बच नहीं सकेंगे. मौके पर कई नेता मौजूद थे.

ADVERTISEMENT

वहीं भाजपा के खजौली विधायक अरुण शंकर प्रसाद व मिथिलावादी पार्टी के नेता मंदाकिनी चौधरी सहित युवा संगठन व अन्य कई संगठनों व विभिन्न राजनीतिक दलों के नेता भी पहुंचकर पीड़ित परिवार को सांत्वना दी और ढांढस बंधाया. इस दौरान वैशाली जिला के सांसद वीणा देवी ने भी परिजनों से भेंट कर सांत्वना दी और घटना पर दुःख व्यक्त करते हुए कहा कि दूसरे के राज्य को नरसंहार कहनेवाले सीएम नीतीश कुमार का सुशासन भी अछूता नही रहा. राज्य में अपराधियों का मनोबल सातवें आसमान पर पहुंच चुका है और सीएम कानून का राज का राग अलाप रहे हैं. इस घटना में पीड़ितों को जल्द ही न्याय मिला और दोषी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई नही हुई तो लोजपा बड़ा आंदोलन करेगी. मौके पर बचनु मंडल व कन्हैया सिंह सहित अन्य लोग भी मौजूद थे.

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: