पतौना ओपी पुलिस ने पुलिस सप्ताह कार्यक्रम के तहत एक दौड़ कार्यक्रम का आयोजन किया

बिस्फी : प्रखंड के पतौना ओपी पुलिस ने पुलिस सप्ताह कार्यक्रम के तहत एक दौड़ कार्यक्रम का आयोजन किया।इस दौड़ कार्यक्रम में काफी संख्या में लोगों ने भाग लिया।पतौना ओपी अध्यक्ष विजय पासवान के नेतृत्व में ओपी क्षेत्र के उसराही से नरसाम बाजार तक दौड़ रेस रखा गया था।

इस दौड़ में फर्स्ट स्थान कठैला गांव के अमरजीत कुमार, सेकेंड स्थान नाहस गांव के अमित कुमार जबकि थर्ड स्थान नाहस गांव के अभिषेक कुमार ने लाया।नरसाम बाजार स्थित दुर्गा मंदिर परिसर में कार्यक्रम का समापन रखा गया था। दौड़ लगाने वाले लोगों को डीएसपी अरुण कुमार सिंह,पतौना ओपी अध्यक्ष विजय पासवान, एवं पूर्व मुखिया छोटे पंजियार ने अपने हाथों से उन्हें पुरस्कार भेंट किया। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए डीएसपी अरुण कुमार सिंह ने कहा कि ऐसे कार्यक्रम से युवाओं एवं समाज में एकता बढ़ती है।

पुलिस सप्ताह कार्यक्रम का उद्देश है कि समाज के अंदर स्वच्छ वातावरण, स्वच्छ समाज, बनाया जाए। उन्होंने कहा कि बाल विवाह, दहेज प्रथा, शराबबंदी, समाज के सहयोग से ही सफल हो सकता है। समाज के बिना सहयोग का कोई भी कार्य संभव नहीं है। समाज में असामाजिक तत्व के लोगों को समाज ही ठीक कर सकते हैं। उन्होंने युवाओं को हौसला बढ़ाते हुए कहा कि आप मेहनत करें हम आपके साथ हैं।

ADVERTISEMENT

आप अगर पुलिस बनते हैं या किसी भी प्रकार की नौकरी करते हैं तो हमें बहुत खुशी होगी और आप जहां कहेंगे हम वहां आपका सहयोग करेंगे। मौके पर एएसआई उमेश पांडे, रमाशंकर उपाध्याय, पुन प्रताप सिंह सहित अन्य कई पुलिसकर्मी व गणमान्य लोग मौजूद थे।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: