17 को हर हाल मेंं मूर्ति विर्सजन करने का आदेश

बिस्फी : बिस्फी थाना परिसर में सरस्वती पूजनोत्सव को लेकर शांति समिति की बैठक आयोजित की गई।बैठक वरिय उपसमाहर्ता सह प्रभारी बीडीओ बालेन्दु नारायण पांडेय की अध्यक्षता में हुई।

बैठक को संबोधित करते हुए प्रभारी बीडीओ बालेन्दु नारायण पांडेय ने कहा कि सरस्वती पूजा कमेटी के सदस्यों को सरस्वती पूजा आयोजन के दौरान कोविड-19 महामारी को लेकर सरकार द्वारा जारी गाइड लाइन का पालन हर हाल में करना है।श्री पांडेय ने कहा कि सरस्वती पूजा सौहार्दपूर्ण वातावरण में सम्पन्न कराने को लेकर प्रशासन काफी सक्रिय रुप से तैयार है।

उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमण के मद्देनजर सोशल डिस्टेंस का पालन करते हुए मां सरस्वती पूजनोत्सव मनाएं।17 को हर हाल में मूर्ति विसर्जन करना है।थाना अध्यक्ष संजय कुमार ने कहा कि सरस्वती पूजा के दौरान किसी प्रकार की जूलूस नही निकाला जायेगा और न ही डीजे साउंड का प्रयोग होगा।उन्होंने कहा कि डीजे साउंड का प्रयोग करने वाले के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।प्रशासन के निर्देश का उलंघन कर डीजे साउंड बजाने वाले या जुलुश निकालने वाले लोगों के खिलाफ पुलिस प्रशासन की कड़ी नजर हैं साथ ही असमाजिक तत्वों पर भी पुलिस की नजर हैं।

मौके पर सीआई बसंत झा,एसआई माया शंकर सिंह,जाप नेता बृज कुमार यादव,सरपंच झडिलाल यादव,बसंत यादव,महेश्वर कामत,मो अकरम,सहित कई समाजसेवी,जनप्रतिनिधि एवं पूजा कमेटी सदस्य मौजूद थे।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: