ध्यान दें : पीएनबी बैंक गंगौर में अगर 10 हजार से अधिक पैसा निकालना हो तो साथ लेकर जाएं गवाह

पीएनबी बैंक के गंगौर शाखा में ग्राहकों को पासबुक अपडेट से लेकर केवाईसी तक के लिए होना पड़ता है परेशान

हरलाखी : ध्यान दें, पंजाब नेशनल बैंक के गंगौर शाखा में अगर आपका खाता है तो कई तरह के परेशानी से आपको जूझना पड़ सकता है। यहां तक की अंगूठा निशान से खाता से पैसे निकालने के लिए बैंक द्वारा अब एक गवाह की मांग की जाती है। जिससे दूर दराज के ग्राहक को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है।

ADVERTISEMENT

सोमवार को बैंक पर मौजूद रीना देवी, मंजू देवी, अवधेश महतो, विनोद कुमार, जलेश्वरी देवी, संजय कुमार ठाकुर, प्रमोद महतो, शांति देवी व अनिता देवी समेत दर्जनों ग्राहकों ने बैंक के द्वारा परेशान किये जाने का आरोप लगाते हुए कहा कि हमलोग काफी दूर से आते है। लेकिन बैंक के द्वारा 10 हजार से अधिक की राशि निकालने पर एक अन्य गवाह को लाने को कहकर परेशान किया जाता है। 6 माह से पासबुक अपडेट नही हो रहा है।

ADVERTISEMENT

कहने पर आजकल आजकल कहकर हमलोगों को दौड़ाया जाता है। बहुत लोगों का केवाईसी लंबित रखा गया है। बार बार दौड़ाया जाता है। इस शाखा में करीब 6 महीना से एक भी नया खाता नही खोला गया है। इसलिए हमलोग मांग करते है कि इन समस्याओं को जल्द से जल्द समाप्त कर बेहतर सुविधा उपलब्ध कराया जाय। लोगों ने यह भी कहा शाखा पूरी तरह से अव्यवस्थित रूप से संचालित होता है। जिसे ठीक नही किया गया तो जनआंदोलन करने पर बाध्य होंगे।

इस बावत शाखा प्रबंधक मनीष कुमार ने कहा कि स्टाफ की कमी को लेकर यह समस्या उत्पन्न हुआ है। अंगूठा से निकासी में ग्राहक से कई बार उलझना पड़ जाता है। इसलिए निकासी में एक गवाह का मांग किया जाता है। सभी समस्याओं से वरीय अधिकारी को अवगत कराया जा चुका है। जल्द ही ठीक कर लिया जाएगा।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: