एनएच निर्माण से गांव का जल निकासी हुआ बंद, ग्रामीणों ने किया विरोध

ग्रामीणों ने गांव के नजदीक सड़क निर्माण कार्य रोककर नाला निर्माण का किया मांग

ग्रामीणों ने पूर्व में भी नाला निर्माण की मांग को लेकर कार्यपालक अभियंता को दिया है आवेदन

हरलाखी : प्रखंड अंतर्गत कसेरा गांव के नजदीक एनएच 104 सड़क निर्माण से गांव का जल निकासी का नाला बंद हो गया है। जल निकासी बंद होने से ग्रामीणों में आक्रोश व्याप्त है।

जल निकासी की समस्या को लेकर ग्रामीणों ने पूर्व में ही कार्यपालक अभियंता को लिखित आवेदन देकर नाला निर्माण का मांग किया है। बावजूद समस्या को दूर किए बगैर निर्माण कार्य शुरू कर दिया गया। समस्या का निदान होता नहीं देखकर ग्रामीणों ने गांव के नजदीक एनएच निर्माण कार्य पर रोक लगाकर आक्रोश व्यक्त किया है।

इस दौरान ग्रामीण धीरेन्द्र झा, हीरा मिश्रा, दयाकानत झा, रंधीर झा, बौधा कापर, बुदुन कापर, शंभू कापर, बिनोद झा, संतोष ठाकुर, गुड झा, राजेन्द्र झा ने बताया कि गांव से जल निकासी के लिए पूर्व से ही नाला बना हुआ है। जिसके बंद होने ग्रामीणों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ेगा। ग्रामीणों ने यह भी कहा कि एक सप्ताह के जल निकासी की समस्या को दूर करने के लिए नाला का निर्माण नहीं किया गया तो हम सभी ग्रामीण एकजुट होकर एनएच 104 सड़क को जामकर आंदोलन करने के लिए बाध्य हो जाएंगे।

इस बावत मौके पर मौजूद एनएच अभियंता सुमित सुमंता ने बताया कि ग्रामीणों की समस्या से संवेदक को अवगत कराया जाएगा। आदेश के अनुसार कार्य किया जायेगा।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: