झूठे मुकदमा के विरुद्ध एमएसयू कार्यकर्ताओं ने छेड़ा आंदोलन

नुक्कड़ एवं प्रतिकार सभा के बाद 8 मार्च को समर्थको के साथ देंगे गिरफ्तारी

हरलाखी : थाना क्षेत्र में हरलाखी इकाई के एमएसयू कार्यकर्ताओं ने पुलिस के द्वारा किए गए झूठे मुकदमा के विरुद्ध आंदोलन छेड़ दिया है। कार्यकर्ताओं ने बीते शनिवार की देर शाम उमगांव बाजार व अंबेदकर चौक पर नुक्कड़ सभा आयोजन कर पुलिस प्रशासन के विरुद्ध आंदोलन की शुरुआत कर दी है।

ADVERTISEMENT

नुक्कड़ सभा में शामिल एमएसयू के पूर्व राष्ट्रीय संगठन मंत्री राघवेंद्र रमन ने बताया कि बीते 12 जनवरी को इसी थाना क्षेत्र के एक गांव में एक मुक बधिर नाबालिक लड़की के साथ कुछ शराबियों ने सामूहिक दुष्कर्म कर उसके दोनों आंख फोड़ दिया था।घटना के बाद पुलिस ने स्थल से शराब की कई बोतलें भी बरामद की थी। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए घटना में शामिल तीन आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार तीनो आरोपियों ने पुलिस के समक्ष कबूल किया कि घटना को शराब के नशे में अंजाम दिया गया है।

ADVERTISEMENT

जिससे यह प्रतीत हुआ की थाना क्षेत्र में शराब माफिया पूर्ण रूप से सक्रीय हैं।जिसके बाद 18 जनवरी को शराब माफियाओं के विरुद्ध प्रमुखता से कार्रवाई की मांग को लेकर एमएसयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष अविनाश भारतद्वाज व जिलाध्यक्ष विजय श्री टुन्ना के उपस्थिति में अपने दर्जनों समर्थको के साथ हरलाखी थाना गेंट पर एक दिवसीय शांतिपूर्ण प्रदर्शन किया गया था।

ADVERTISEMENT

प्रदर्शन के विरुद्ध थाना पुलिस ने राष्ट्रीय व जिला अध्यक्ष सहित पूर्व राष्ट्रीय संगठन मंत्री पर झूठा मुकदमा कर दिया गया। पुलिस के इस रवैये से आहत एमएसयू कार्यकर्ताओं ने कानून व्यवस्था की पोल खोलने के लिए कमर कस लिया है। उन्होंने बताया कि स्थानीय थानाध्यक्ष के कार्यकाल में शराब माफिया सहित सभी तरह के अपराध करने वाले अपराधी सक्रीय हो चुके है।

ADVERTISEMENT

उन्होंने कहा इस थानाध्यक्ष का तबादला शीघ्र नहीं किया गया तो आंदोलन लगातार जारी रहेगा।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: