प्राथमिक विद्यालय में सद्भावना सेवा ट्रस्ट द्वारा मास्क सैनिटाइजर वितरण


चोरौत : प्रखंड मुख्यालय स्थित अनुसूचित प्राथमिक विद्यालय में बुधवार को सदभावना सेवा ट्रस्ट द्वारा कोविड 19 से बचाव हेतु विद्यालय के बच्चों के साथ शिक्षकों के बीच रंजू पाठक के अध्यक्षता में मास्क, साबुन व सेनेटाइजर वितरण किया गया।

ADVERTISEMENT

इस दौरान रंजू विद्यालय के प्रधानाचार्य के प्रति आभार व्यक्त करते हुए कहा कि इस दलित विद्यालय में गाँव के गरीब दलित परिवारों के बच्चों के लिए इस वैश्विक महामारी में जो सेवा करने का मौका मिला है उसके लिए मैं विद्यालय परिवार को मैं धन्यवाद देती हूं। वही ट्रस्ट के डायरेक्टर कुमार राजीव सिंह ने कहा कि वर्तमान में कोविड 19 से भारत सहित पूरा विश्व त्रास्त है।

ADVERTISEMENT

इसके बचाव के लिए टीकाकरण की शुरूआत हो गई है परंतु हर उम्र के व बच्चों के बीच पहुचने में वक्त लग सकता है। इस महामारी से बचाव के लिए मास्क पहनना समय समय पर साबुन से हाथ धोना एवं सेनेटाइजर का उपयोग अनिवार्य रूप से की जानी चाहिए। साथ ही उन्होंने बताया कि विद्यालय में कुल 106 बच्चों के साथ ही छः विद्यालय के शिक्षक व सहयोगियों के बीच वितरण किया गया। कार्यक्रम में राजीव पासवान, सुरेन्द्र पासवान, वार्ड सदस्य सह विद्यालय के अध्यक्ष मुख्य रूप से सक्रिय दिखे।

ADVERTISEMENT

मौके पर रामपरी देवी, रामप्रसाद सहनी, रामसागर सहनी, किरण देवी व सुनीता देवी सहित दर्जनों बच्चे एवं अभिभावक मौजूद थे।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: