विवाहिता की संदिग्ध अवस्था में मौत, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम में भेजा

ग्रामीणों के अनुसार पारिवारिक कलह से परेशान महिला जहर खासकर दी जान

मधवापुर : थाना क्षेत्र के बलवा गांव के जमुना बाबू टोल में  एक महिला की मौत संदिग्ध अवस्था इलाज के दौरान हो गयी। मृत महिला तीन बच्चों की मां थी। मृत महिला बलवा गांव निवासी राकेश राय की 28 वर्षीया पत्नी व तीन बच्चों की मां किरण देवी बताई जाती है। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने सोमवार की सुबह महिला के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मधुबनी भेजा है।

ADVERTISEMENT

इस मामले में ग्रामीणों का कहना है कि महिला पारिवारिक कलह से परेशान हो रविवार की शाम कोई जहरीला पदार्थ खा ली। इसके बाद महिला की स्थिति खराब होने पर उसके परिजनों ने इलाज के लिए साहरघाट स्थित नीजी चिकित्सक के यहां भर्ती कराया। जहां महिला को चिंता जनक स्थिति में बेहतर इलाज के डीएमसीएच दरभंगा भेजा गया। जहां रविवार की देर रात महिला की इलाज के दौरान मौत हो गयी। मृत महिला के परिजनों ने उसके शव को अंतिम संस्कार के लिए अपने घर बलवा लाया था। इधर घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने महिला के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मधुबनी भेजा है ।

ADVERTISEMENT

थानाध्यक्ष गया सिंह ने बताया कि मृत महिला के पिता की सूचना पर पुलिस ने महिला के शव पोस्टमॉर्टम में भेजा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर उचित कार्रवाई की जाएगी। खबर लिखे जाने तक किसी पक्ष की ओर थाने में आवेदन नहीं दिया है।

ADVERTISEMENT

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: