HARLAKHI बगल में था विवाह, इधर चोर ने किया हाथ साफ

हिसार गांव में घर आंगन की दिवार फांदकर एक घर में घुसा चोर

एलसीडी, मोबाईल व नगद सहित कई बहुमूल्य कागजात की हुई चोरी, जांच में जुटी पुलिस

हरलाखी : एक तरफ जहां शहनाई बज रही थी तो दूसरी तरफ मौका देखकर चोर अपना हाथ साफ कर रहा था। मामला खिरहर थाना क्षेत्र के हिसार गांव का है। जहां बगल एक घर मे शादी था और इधर चोर ने चोरी की वारदात को आसानी से अंजाम देकर चलते बना।

इस संबंध में पीड़ित गृहस्वामी राजेश्वर यादव ने थाना में लिखित आवेदन देकर अज्ञात चोर के विरुद्ध कानूनी कार्रवाई करने की गुहार लगाई है। आवेदन के अनुसार गृहस्वामी के बगल में एक शादी समारोह था। जहां तेज आवाज में डीजे बज रहा था। गृहस्वामी को छोड़कर सभी लोग शादी समारोह में शामिल होने गए हुए थे। गृहस्वामी एक कमरे में सोये हुए थे। रात के करीब एक बजे चोर आंगन की दिवार फांदकर अंदर घुसा और पहले बरामदे पर लगा एलसीडी खोला फिर एक कमरे में प्रवेश कर मोबाईल और बक्सा उठाया और पुनः आंगन का दरबाजा खोलकर निकल गया।

चुकि बगल में तेज आवाज में डीजे बजने के कारण गृहस्वामी को कुछ पता नहीं चल सका। सुबह जब सभी लोग शादी से घर लौटे तो आंगन का दरबाजा खुला देख चोरी की जानकारी हुई। गृहस्वामी ने बताया कि चोर सामान एवं नगद के अलावे आवश्यक दस्तावेज ले गए जो हमारे लिए अपूरणीय क्षति है।

घटना की जानकारी मिलते ही खिरहर थाना के एएसआई कुलदीप यादव अन्य पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दिया। इधर समाजसेवी अनिल भारती, गुड्डू झा सहित कई लोग घटना स्थल पर पहुंचकर पीड़ित परिवार को सांत्वना दी और पुलिस प्रशासन से शीघ्र घटना के उद्भेदन की मांग की।

इस बावत थानाध्यक्ष अंजेश कुमार ने बताया कि मामले की जांच शुरू कर दिया गया है। घटना का शीघ्र उद्भेदन कर लिया जायेगा।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: