महमदपुर गोलीकांड : आरोपित सिंघेश्वर भारती के घर सेम्हली में हुई कुर्की-जब्ती

हरलाखी के सेमहली में फरार आरोपियों के घर कुर्की की कार्रवाई

सेम्हली में कुर्की के समय निर्देश देते सर्किल इंस्पेक्टर राजेश कुमार|

हरलाखी : बेनीपट्टी थाना के महमदपुर गांव में होली के दिन हुई गोलीबारी व हत्याकांड के फरार आरोपितों के खिलाफ घटना के बाद से लगातार कार्रवाई तेज हो गयी है। न्यायालय के आदेश पर खिरहर थाना पुलिस ने कांड के चौथे नम्बर पर आरोपित खिरहर थाना क्षेत्र के सेमहली निवासी ललन साफ़ी का पुत्र सिंघेश्वर भारती उर्फ फूलबाबू के घर भारी पुलिस फोर्स के साथ कुर्की-जब्ती की कार्रवाई की। पुलिस ने आरोपित के घर का चौखट से लेकर खिड़की को तोड़कर घर में रखा सारा सामान को सूची बना कर वाहन पर लादकर ले गई। पुलिस ने कुर्की के क्रम में घर से बिस्तर, पेटी, बक्सा, गोदरेज, कपड़ा, फ़्रिज व अन्य सारा सामान अपने साथ ले गई।

सेम्हली में कुर्की की करवाई करती पुलिस

कुर्की-जब्ती की कार्रवाई का नेतृत्व कर रहे सर्किल इंस्पेक्टर राजेश कुमार ने बताया कि शेष बचे फरार आरोपितों ने भी शीघ्र ही समर्पण नही किया तो सभी के घर की कुर्की जब्ती होनी तय है। कुर्की जब्ती की कार्रवाई में घर का सारा सामान जब्त कर ली गई है। जहां से देर शाम तक तक पुलिस कुर्की जब्ती की कार्रवाई में जुटी थी। कुर्की जब्ती की कार्रवाई में खिरहर एसएचओ अंजेश कुमार सहित दर्जनों पुलिस कर्मी भी शामिल थे। गौरतलब है कि पिछले दिनों पुलिस पदाधिकारियों ने बेनीपट्टी थाने के गैवीपुर, त्यौथ, पौआम, महमदपुर और खिरहर थाने के सेम्हली गांव में ढोल बजा कर कोर्ट अथवा पुलिस के समक्ष सरेंडर करने का आदेश देते हुए फरार 9 आरोपितों के घर पर इश्तेहार चिपका दिया था।

बता दें कि फरार आरोपितों ने गत 29 मार्च के होली के दोपहर गोलीबारी कर महमदपुर में छह लोगों को भून दिया था। जिसमें पांच लोगों की मौत हो चुकी है और अब भी एक घायलावस्था में जीवन मौत की लड़ाई से जूझ रहा है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि आज से कुर्की-जब्ती की कार्रवाई प्रारंभ है। फिलहाल, कुर्की की कार्रवाई जारी रहेगी।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: