MADHWAPUR बारातियों से भरी मिनी बस मधवापुर में पलटी

16 लोग जख्मी, छह लोग गंभीर रूप से जख्मी

मधवापुर-बासुकी मुख्य सड़क में सीएचसी मधवापुर के पास हुआ यह हादसा

मधवापुर : मधवापुर-बासुकी मुख्य सड़क में एसएसबी कैम्प मधवापुर के पास शुक्रवार की रात हरलाखी प्रखंड के हाट परसा गांव से 30 से 40 की संख्या में बारातियों को लेकर चली मिनी बस अनियंत्रित हो पलट गयी।

घटना के बाद चालक और खलासी फरार हो गया। इस दुर्घटना में बस में सवार 16 बाराती जख्मी हो गए। जिसमें तीन बच्चा समेत छह लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। गंभीर रूप से जख्मी हरलाखी थाना क्षेत्र के हाट परसा गांव निवासी 10 वर्षीय नीतीश मंडल, 8 वर्षीय सूरज कुमार, 44 वर्षीय रामपदारथ ठाकुर, 45 वर्षीय विनोद ठाकुर, 13 वर्षीय नवनीत कुमार एवं 45 वर्षीय रामप्रवेश ठाकुर वर्ष शामिल है। इन सभी को सीएचसी में प्राथमिक उपचार के बाद चिंताजनक स्थिति में बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल मधुबनी भेजा गया है।

ADVERTISEMENT

जानकारी के अनुसार हरलाखी थाना क्षेत्र के हाट परसा गांव से नेपाल के मटिहानी के लिए चली मिनी बस में 35 से 40 लोगों सवार था। मधवापुर-बासुकी निर्माणाधीन मुख्य सड़क में तेजी से मधवापुर की ओर आ रही मिनी बस अनियंत्रित हो सीएचसी मधवापुर के पास सड़क से पांच फीट नीचे पलट गई। सीएचसी गेट के पास चाय पी रहे स्वास्थ्य कर्मियों ने आनन-फानन में बस में सवार बाराती को बाहर निकालने लगे। घटना के बाद बस में सवार लोग  रोने चिल्लाने लगे। अफरा-तफरी की स्थिति उत्पन्न हो गई। वहीं घटना स्थल से 50 फीट की दूरी पर स्थित एसएसबी कैम्प के जवानों ने घटना स्थल पर पहुंच कर घायलों को दुर्घटनाग्रस्त बस से निकल अस्पताल पहुंचने लगे।

ADVERTISEMENT

इस दौरान बस का चालक और खलासी मौके से फरार हो गया। घटना में साधारण रूप से जख्मी दस बारातियों को प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सक ने  छोड़ दिया गया। जबकि गंभीर रूप से जख्मी परसा गांव निवासी नीतीश कुमार, सूरज कुमार, रामपदारथ ठाकुर, विनोद ठाकुर, नवनीत कुमार एवं रामप्रवेश ठाकुर को चिकित्सको ने प्राथमिक उपचार के बाद चिंता जनक स्थिति में बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल मधुबनी भेजा है। प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डाॅ कामेश्वर महतो ने बताया कि गंभीर रूप से जख्मी तीन बच्चे का सीर फट गया है, जबकि तीन लोगों का हाथ और पैर टूट चुका है।

ADVERTISEMENT

जिन्हें बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल मधुबनी भेजा गया है। घटना की सूचना पर पुलिस बल के साथ सीएचसी पहुंचे थानाध्यक्ष गया सिंह एवं एसआई उग्रसेन पासवान ने गंभीर रूप से जख्मी छह लोगों को सदर अस्पताल मधुबनी भेजकर बस को अपने कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: