सांगठनिक चुनाव की तैयारी को ले कुशवाहा संघ ने चलाया जनसंपर्क अभियान

फोटो:- बेनीपट्टी बेहटा में जीवछ कुशवाहा के आवास पर जनसंपर्क करते जिला कुशवाहा महासभा के सदस्य

बेनीपट्टी : जिला कुशवाहा महासभा के आगामी चुनाव की तैयारी को लेकर सदस्यों ने अनुमंडल के एक दर्जन गांवों का भ्रमण कर जनसंपर्क अभियान चलाया. महासभा के संरक्षक राजेंद्र प्रसाद महतो के नेतृत्व में चलाये गये अभियान में जिला कुशवाहा महासभा का 28 फरवरी को होनेवाले सांगठनिक चुनाव में अधिक से अधिक भागेदारी सुनिश्चित करने की अपील की.

ADVERTISEMENT

श्री महतो ने कहा कि जितने अधिक लोग संगठन के सदस्यता से जुड़ेंगे संगठन उतना ही सशक्त होगा. संगठन का उद्देश्य कुशवाहा समाज के प्रतिभा को निखारने, अपेक्षित राजनैतिक, आर्थिक और सामाजिक भागेदारी दिलाने में आवाज बुलंद करने, गरीब, पिछड़े, दबे कुचले लोगों को आवश्यक और उचित सहयोग दिलाने सहित अन्य विषय शामिल है. वहीं महासभा के प्रवक्ता आरपी कुशवाहा , पूर्व संयुक्त सचिव राजकमल सिंह आज़ाद व पूर्व सचिव विनोद सिंह कुशवाहा ने कहा कि महासभा हर साल सेमिनार आयोजित कर कुशवाहा समाज के प्रतिभावन छात्रों को सम्मानित कर बेहतर करने को प्रोत्साहित करने काम करती है.

जनसंपर्क कर अधिक से अधिक सदस्यों को महासभा से जोड़ा जा रहा है और 21 फरवरी तक यह अभियान युद्धस्तर पर जारी रहेगा. 21 फरवरी तक महासभा की सदस्यता ग्रहण करनेवाले लोग ही चुनाव प्रक्रिया में भाग ले सकेंगे. सांगठनिक चुनाव में लोकतांत्रिक प्रक्रिया को अपना कर पारदर्शी व निष्पक्ष तरीक़े से महासभा के सदस्यों व पदाधिकारियों का चुनाव किया जायेगा, ताकि संगठन इस सामाज की आवाज को प्रमुखता से उठा सके.

इस दौरान सदस्यों ने अनुमंडल के मोकदमपुर, अरेर, बेनीपट्टी, बेहटा, त्योंथ, तिसियाही, जमुआरी, सोहास, साहघाट, मुखियापट्टी, नवटोली, अकहा, पिपरौन, गंगौर व दुर्गापट्टी सहित एक दर्जन गांवों का भ्रमण कर अधिक से अधिक लोगों को संगठन में जुड़कर सदस्य बनने की अपील की. मौके पर कई लोग मौजूद थे.

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: