8 वीं बार बने जदयू के प्रखंड अध्यक्ष प्रमोद गुप्ता, कार्यकर्ताओं ने दी बधाई

हरलाखी : जनता दल यूनाइटेड ने प्रमोद गुप्ता को आठवीं बार प्रखंड अध्यक्ष पद पर मनोनीत किया। जिसको लेकर मुख्यालय स्थित पार्टी कार्यालय में जदयू कार्यकर्ताओं की एक बैठक हुई। बैठक की अध्यक्षता मनोनीत अध्यक्ष प्रमोद गुप्ता ने की।

ADVERTISEMENT

बैठक में श्री गुप्ता को सर्वसम्मति से 8 वीं बार अध्यक्ष पद पर मनोनीत होने पर कार्यकर्ताओं ने हर्ष व्यक्त किया। कार्यकर्ताओं ने मिथिला परंपरा के अनुसार पाग दोपटा से मनोनीत अध्यक्ष को सम्मानित करते हुए बधाई दी। बैठक को संबोधित करते हुए श्री गुप्ता ने सभी कार्यकर्ताओं का अभिवादन किया व 28 फरवरी को बिहार सरकार के जल संसाधन मंत्री संजय झा का मधुबनी विवाह भवन में आयोजित अभिनंदन समारोह में अधिक संख्या में भाग लेने पर चर्चा की।

ADVERTISEMENT

वहीं 1 मार्च को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के जन्म दिवस पर पौधरोपण कर विकास दिवस के रूप में मानाने की रणनीति बनी। वहीं 8 मार्च को मधुबनी में आयोजित अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस कार्यक्रम में भाग लेने पर भी चर्चा हुई।

मौके पर बैठक मे राम अचल ठाकुर, युगेश्वर दास, मो आलम, शिवजी मंडल, दीपक राय, अब्दुल सुभान उर्फ सितारे, डोमा पासवान, लक्षणदेव यादव, बिजय मुखिया, राजकुमार साह, देवनरायण पुर्बे, खटटर दास, रमेश साह, विल्टु दास, शिवकुमार दास सहित दर्जनों कार्यकर्ता मौजुद थे।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: