कार्यपालक सहायकों का अनिश्चितकालीन हड़ताल, लोगों की बढ़ी परेशानी

बेनीपट्टी : प्रखंड सह अंचल कार्यालय में पदास्थापित कार्यपालक सहायकों की हड़ताल से लोगों की परेशानी बढ़ चुकी है। इस स्थिति में आरटीपीएस काउंटर की सभी कुर्सियां खाली पड़ी है और विभिन्न कार्यों से दूर दराज से आनेवाले लोगों को बिना अपना काम कराये ही वापस लौटना पड़ रहा है। जिसके कारण लोगों को काफी परेशानी झेलनी पड़ रही है और विभिन्न सायबर कैफों का चक्कर लगाने को लोग विवश हैं।

ADVERTISEMENT

बता दें कि बेनीपट्टी प्रखंड सह अंचल कार्यालय के सभी कार्यपालक सहायक अपने मांगों के समर्थन में अनिश्चितकालीन हड़ताल पर चले गये हैं। जिसके कारण प्रखंड सह अंचल कार्यालय के सभी कार्यालयों और आरटीपीएस काउंटर का कार्य एक तरह से ठप हो चुका है।

ADVERTISEMENT

हालांकि आइटी सहायक आरटीपीएस काउंटर पर किसी तरह कार्य संपादित कराने का प्रयास जारी है। फिर भी कार्यपालक सहायक के हड़ताल पर रहने के कारण काफी परेशानी हो रही है। इधर, रोजाना आवासीय, जाति, आय, पेंशन, राशनकार्ड सहित अन्य कार्यो से आने वाले आमजनों को काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है। आमजन अपने काम को लेकर कभी आरटीपीएस काउंटर तो कभी दुकानों का चक्कर लगाने को मजबूर हैं। जबकि आइटी सहायक प्रशांत कुमार ने बताया कि सभी कार्यपालक सहायक हड़ताल पर हैं।

ADVERTISEMENT

फिर भी किसी तरह से आमजनों के समस्याओं का समाधान किया जा रहा है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: