महमदपुर गोलीकांड में मशहूर क्रिकेटर अमरेंद्र की मौत का हरलाखी में श्रद्धांजलि

खिलाड़ियों ने उमगांव क्रिकेट पिच पर शोक व्यक्त करते हुए मृतात्मा को दी श्रद्धांजलि

उमगांव पिच पर शोक व्यक्त करते क्रिकेट खिलाड़ी व प्रेमी

हरलाखी : मधुबनी जिला के बेनीपट्टी प्रखंड अंतर्गत महमदपुर गांव में चार दिन पूर्व हुए गोलीकांड में मशहूर क्रिकेटर अमरेंद्र की मौत का खासा असर जिला के क्रिकेट खिलाड़ी व प्रेमियों के बीच दिखना शुरू हो गया है। एक कुशल खिलाड़ी के रूप में अमरेंद्र मधुबनी ही नहीं आस-पास के सभी जिला सहित पुरे बिहार व नेपाल में मशहूर थे। वो हरलाखी के उमगांव स्थित दीनदयाल उच्च विद्यालय के मैदान में एफसीसी के द्वारा आयोजित क्रिकेट प्रतियोगिता में कई बार अपने खेल से दर्शकों को आकर्षित किया था।

अमरेंद्र की असमय मौत से एफसीसी के खिलाड़ी एवं प्रबंध समिति के सदस्यों में काफी मायूसी देखी जा रही है। एफसीसी के खिलाड़ियों ने क्रिकेट पिच पर बैट बॉल व विकेट के साथ 2 मिनट का मौन रखकर मृत क्रिकेटर के आत्मा को श्रद्धांजलि दी। इस दौरान एफसीसी के कप्तान आशीष गुप्ता ने कहा अमरेंद्र हर क्रिकेट खिलाड़ी व प्रेमी के लिए प्रेरणा श्रोत थे। उनसे जिला के सभी खिलाड़ियों को कुछ न कुछ सीखने का मौका मिला। उनके असमय निधन से जिला ही नहीं बिहार व नेपाल के सभी क्रिकेट खिलाड़ी व प्रेमी मर्माहत है।

ADVERTISEMENT

मौके पर खिलाड़ी सरोज कुमार यादव, जोन्टी सिंह, प्रमोद यादव, अखिलेश सिंह, दीपक सिंह, मुरली झा, शिवम गुप्ता, राहुल ठाकूर, जय कर्ण कुमार, गौतम कुमार सहित कई खिलाड़ी मौजूद थे।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: