HARLAKHI : थाना पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर भारी मात्रा में शराब के साथ पिकअप, 13 साइकिल किया जब्त

भारत नेपाल बॉर्डर के दुर्गापट्टी गाछी से पुलिस ने की कार्रवाई

हरलाखी : थाना पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर भारत नेपाल सीमा क्षेत्र के दुर्गापट्टी से भरी मात्रा में नेपाली विदेशी शराब लदे पिकअप व 13 साइकिल जब्त किया है।

मिली जानकारी के अनुसार रविवार की देर शाम पुलिस को गुप्त सूचना मिली की दुर्गापट्टी गांव के गाछी में कुछ तस्कर साइकिल पर नेपाली शराब लादकर एक ऐसी चार पहिया पिकअप पर शराब की खेप भारत मे ले जाने के लिए लोड किया जा रहा है।

ADVERTISEMENT

जिस पर कार्रवाई करते हुए एसआई विनय शर्मा व नीरज चौबे के नेतृव में पुलिस बलों ने छापेमारी किया। पुलिस को देखकर सभी तस्कर अंधेरा का फायदा उठाकर भागने में सफल रहा है। पुलिस ने शराब, पिकअप वेन व साइकिल को जब्त कर लिया।

ADVERTISEMENT

जब्त शराब में 4800 देशी नेपाली शराब, 36 बोतल विदेशी गोल्डन ओके शराब, 60 बोतल वियर शराब शामिल है। शराब में प्रयुक्त किये पिकअप वेन व 13 साइकिल को भी जब्त कर लिया गया।

ADVERTISEMENT

जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष प्रेमलाल पासवान ने बताया कि पुलिस ने गुप्त सूचना पर यह करवाई की है। शराब, चार पहिया वेन व 13 साइकिल को जब्त कर वाहन मालिक व शराब कारोबारियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर कारवाई की जा रही है। जल्द ही फरार तस्करों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: