HARLAKHI : विधायक सुधांशु शेखर ने महमदपुर गांव पहुंचकर पीड़ित परिजन से मिलकर दिया सांत्वना

विधायक ने कहा पीड़ित परिवार को हर हाल में मिलेगा न्याय

बेनीपट्टी : विधायक सुधांशु शेखर गुरुवार को महमदपुर गांव पहुंचकर गोलीकांड में मृतक के परिजन से मिलकर सांत्वना दिया। इस दौरान परिजन व ग्रामीणों से घटना की पूरी जानकारी लिया। जहां पीड़ित परिवार को मुआवजा, मुख्य अपराधियों की गिरफ्तारी व परिवार में सरकारी नौकरी दिए जाने की बात विधायक के समक्ष रखा गया। इस दौरान विधायक ने घटना स्थल पर पहुंचकर परिजन व प्रशिक्षु डीएसपी से जानकारी लिया।

पत्रकारों को संबोधित करते हुए विधायक ने कहा कि हरलाखी विधानसभा में यह पहली घटना घटी है, जिसमे एक साथ पांच लोगों की जान गई है। यह घटना पुरानी रंजिश को लेकर अंजाम दिया गया है। बहुत ही विभत्स घटना है। पुलिस पूरी तत्पर्यता के साथ जांच में जुटी है। अब तक 10 लोगों की गिरफ्तारी हुई है। जल्द ही मुख्य आरोपी पुलिस के गिरफ़्त में होगा। वही पीड़ित परिवार में छोटे छोटे बच्चे है। लोगों की मांग है कि पीड़ित परिवार को मुआवजा व सरकारी नौकरी दिया जाय। निश्चित रूप से इनके मांगों पर सरकार विचार करेगी। हम मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से पीड़ित परिवार के मांगों पर विचार करने का आग्रह करेंगे। जरूरत पड़ी तो घटना को लेकर सदन में मुद्दे को उठाने का काम करेंगे।

ADVERTISEMENT

मौके पर विधायक प्रतिनिधि रामएकबाल उर्फ कारी ठाकुर, युगलकिशोर यादव, भाजपा मंडल अध्यक्ष नरेश यादव, लाल गोविंद झा, रौशन नायक व शशिभूषण झा समेत अन्य लोग मौजूद थे।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: