HARLAKHI : मुखिया ने जिरौल में किया सीएम सात निश्चय योजना का शिलान्यास

ग्रामीणों ने कहा नाली व सड़क निर्माण होने से नरक जीवन से मिलेगा छुटकारा

हरलाखी : प्रखंड के बौरहर पंचायत के मुखिया जेबरी देवी ने जिरौल वार्ड नम्बर 7 में मुख्यमंत्री के सात निश्चय योजना अंतर्गत पक्की नली गली का शिलान्यास किया। जिसके बाद सड़क निर्माण कार्य शुरू किया गया।

बताते चले कि बौरहर पंचायत के जिरौल नवटोली वार्ड 7 में सीएम सात निश्चय योजना से करीब 16 लाख एक हजार रुपये की राशि से नाली व सड़क का पक्कीकरण कार्य शुरू किया गया। जो रामप्रीत यादव के घर से कोशी नहर के पूल तक सड़क व नाली का निर्माण हो रहा है।

ADVERTISEMENT

उक्त निर्माण कार्य पर खुशी जताते हुए ग्रामीणों ने कहा कि यह सड़क वर्षो से जर्जर व क्षतिग्रस्त के अवस्था मे था। जिसपर पांव पैदल चलना मुश्किल था। बारिश के समय मे यहां नर्क जैसी हालात रहती थी। हम ग्रामीणों के आग्रह पर यह निर्माण सुखद है। साथ ही हमारे वार्ड में 2019 से ही नलजल योजना से हमलोगों को पानी उपलब्ध हो रहा है।

वही मुखिया जेबरी देवी ने कहा कि पंचायत का सर्वांगीण विकास ही हमारी प्राथमिकता है। हमने पंचायत के लगभग सभी वार्डो में विकास का काम किया है। इस वार्ड के लोगों की इस सड़क व नाली को लेकर बहुत दिनों से मांग थी। जिसको ध्यान में रखकर कार्य आज प्रारम्भ हो गया है। जिसका जल्द ही निर्माण कर लिया जाएगा।

ADVERTISEMENT

मुखिया जेबरी देवी ने वार्ड में भ्रमण कर महिलाओं के बीच जाकर उनकी समस्याओं से अवगत हुई। महिलाओं ने मुखिया से गली में पक्कीकरण का निर्माण व अन्य समस्याओं से अवगत कराई। जिसे जल्द पूरा करने का मुखिया ने आश्वासन दिया।

मौके पर वार्ड सदस्य निर्मला देवी, सचिव अनुराधा कुमारी, पूर्व सरपंच रामविलक्षण शर्मा, रामचरित्र यादव, रामबाबू यादव, रामकुमार यादव, राजवीर यादव, विलट शर्मा, रामफल यादव, विनय कुमार यादव, गुदरी यादव व कपिलदेव साह समेत अन्य ग्रामीण मौजूद थे।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: