HARLAKHI : पुलिस पर कौआहा में बुधवार की रात्रि असामाजिक तत्व ने किया हमला, वाहन क्षतिग्रस्त

हरलाखी : थाना क्षेत्र के कौआहा गांव में बुधवार की रात्रि सैकड़ो की संख्या में मौजूद असामाजिक तत्व के लोगों ने पुलिस पर हमला कर दिया। पुलिस जीप को क्षतिग्रस्त कर दिया। हमला के दौरान एसआई एवं एएसआई के साथ जोड़ जबरदस्ती भी की गई। इस दौरान स्थानीय चौकीदार के एक पुत्र का पांव में गहरा जख्म हो गया है। जिसका इलाज चल रहा है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बुधवार की संध्या करीब 7 बजे एक युवक को छेड़खानी के आरोप में ग्रामीणों ने पकड़ लिया। जिसके बाद स्थानीय लोगों भीड़ जमा हो गई। लोगों ने युवक को बंधक बनाकर मारपीट करने लगा। उसके बाद एक घर में बंद कर बंधक बना लिया।

स्थानीय पुलिस को घटना की जानकारी पटना से कंट्रोल रूम दिया गया। सूचना मिलते ही चौकीदार घटनास्थल पर पहुंचकर लोगों को समझाने का भी प्रयास किया। लेकिन किसी ने बात नही मानी। पुलिस ने तुरंत गस्ती के लिए निकले जेएसआई तालिब खां को घटना स्थल के लिए रवाना किया। घटना स्थल पर पहुंचते ही स्थानीय लोगों ने पुलिस के साथ बदसूलकी करने लगा। युवक को छोड़ने को तैयार नही था। जिसके बाद अन्य पुलिस बल को भी घटना स्थल पर भेजा गया। पुलिस ने बदमाशों के चुंगल से युवक को निकालकर जब गाड़ी में बैठाने लगा तो लोगों ने ईट पत्थर फेकना शुरू कर दिया। इस दौरान पुलिस पदाधिकारी को चोट भी आया। गाड़ी का हेड लाइट, मिरर, पूरी तरह चकनाचूर हो गया। अन्य पार्ट भी क्षतिग्रस्त हो गया।

ADVERTISEMENT

बावजूद पुलिस ने युवक को अपने कब्जे में लेकर थाना लाया। गुरुवार की देर शाम तक लड़की पक्ष से किसी तरह का आवेदन थाना में नही दिया गया था। जो चर्चा का विषय बना हुआ है। कुछलोगों का कहना है कि कुछ असामाजिक लोगों द्वारा युवक को पीटा गया है।

new
ADVERTISEMENT

थानाध्यक्ष प्रेमलाल पासवान ने बताया पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस पर हमला करने वालों के खिलाफ कानूनी कार्वाई की प्रक्रिया की जा रही है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: