HARLAKHI : उमगांव में संवेदक की लापरवाही से 9 वर्षीय बालक की मौत

हरलाखी : प्रखंड मुख्यालय के उमगांव में एनएच् विभाग के संवेदक के लापरवाही के कारण एक 9 वर्षीय बालक की मौत हो गई। घटना रविवार की शाम करीब 6 बजे की है। मिली जानकारी के अनुसार साहरघाट-जयनगर में एनएच् का निर्माण कार्य चल रहा है। रविवार को उमगांव बैंक चौक स्थित कन्या प्राथमिक विद्यालय का भवन तोड़ कर परिसर में पीपल का टहनी जेसीबी के तोरा जा रहा है। जिसके चपेट में आने से एक 9 वर्षीय बालक की दर्दनाक मौत घटना स्थल पर हो गया।

मृतक बालक की पहचान उमगांव गांव निवासी मो. जाफर के 9 वर्षीय पुत्र मो शाहनवाज बताया जा रहा है। घटना के बाद एनएच् कर्मी व जेसीबी के चालक फरार हो गया। घटना की सूचना मिलते ही लोग की हुजूम उमड़ पड़ी। स्थानीय लोगों ने बताया कि पेड़ की टहनी तोड़ने से पहले किसी तरह का सांकेतिक बोर्ड या धेराबन्दी नही होने के कारण यह हादसा हुआ है। जिसमें घोर लापरवाही एनएच् कर्मी की है। घटना के गुस्साए लोगों ने उमगांव में एन एच् 104 को जाम कर दिया।

ADVERTISEMENT

हरलाखी थाना पुलिस मौके पर पहुँचकर लोगों को समझाने बुझाने में लगे हुए थे। थानाध्यक्ष प्रेमलाल पासवान, जेएसआई विनय शर्मा सहित अन्य पुलिस बल मौके पर मौजूद थे। समाचार प्रेषण तक सड़क जाम था। थानाध्यक्ष प्रेमलाल पासवान ने बताया दोषी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
error: Content is protected !!