HARLAKHI ऑटो पलटने से मालिक की मौत, चालक फरार

हरलाखी : थाना क्षेत्र के एनएच 104 मुख्य सड़क पर बेला टोल गांव के पास एक ऑटो के पलटने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। मृतक ऑटो मालिक बताये जा रहे हैं।

घटना शनिवार की साढ़े बारह बजे दिन का बताया जा रहा है। मृतक की पहचान बिशौल कोरियाटोल गांव निवासी 52 वर्षीय राज किशोर महतो के रूप में की गई है। मिली जानकारी के अनुसार मृतक चालक के साथ जयनगर से हरलाखी की ओर सवारी ला रहा था। बेलटोल स्थित पशु चिकित्सालय के पास अचानक ऑटो पलट गया। जिसमें गाड़ी मालिक ऑटो के अंदर दबने से घटना स्थल पर ही मौत हो गई। जबकि चालक फरार हो गया। चालक सहित अन्य सवारी की भी जख्मी होने की सूचना है।

सभी का इलाज निजी क्लिनिक में चल रहा है। घटना की सूचना मिलते ही हरलाखी थाना पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। एसआई विनय शर्मा एवं एएसआई शिवजी सिंह ने शव को पोस्टमाटर्म के लिए मधुबनी भेज दिया है। जबकि ऑटो को जब्त कर लिया। मृतक के भाई श्याम महतो ने बताया कि बिशौल ईट भट्टा के पास मृतक चाय नाश्ता का दुकान करता था। शनिवार की सुबह भी सुबह का दुकान चलाकर ऑटो से जयनगर की ओर सवारी लेकर गया हुआ था। वापसी के दौरान यह घटना हो गया है।

मृतक को 3 पुत्री व 2 पुत्र है। दोनों पुत्र पंजाब में नौकरी करता है। घटना की सूचना मिलते ही दोनों पुत्र गांव के लिए रवाना हो गया है। मृतक की पत्नी रामकली देवी सहित परिवार के अन्य सदस्यों का रो-रो कर बुरा हाल है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: