खनुआ टोल में मिनी ट्रक की ठोकर से बच्ची की मौके पर मौत

भाग रहे ट्रक को ग्रामीणों ने खदेड़कर पकड़ा

आक्रोशित लोगों ने फूंका वाहन, चालक को पकड़कर किया बंद

फोटो:- बेनीपट्टी के तिसियाही खनुआटोल में विलाप करते मृतक के परिजन और धू धू कर जलता ट्रक

बेनीपट्टी : स्थानीय थाना के तिसियाही खनुआ टोल के समीप बौरहर बेनीपट्टी मुख्य सड़क पर शुक्रवार को मिनी ट्रक के चपेट में आने से एक बच्ची की मौके पर मौत हो गयी. मृतका की पहचान त्योथ पंचायत के तिसियाही खनुआटोल निवासी राम अधीन महतो की पुत्री कुसुम कुमारी उर्फ कृषा (08) के रूप में की गयी है. वही घटना के बाद ट्रक चालक ट्रक के साथ तेज रफ्तार में बेनीपट्टी की ओर भागने लगा. जिसे स्थानीय लोगों ने गैवीपुर गांव के समीप खदेड़कर पकड़ लिया और आक्रोशित लोगों ने मिनी ट्रक में आग फूंक आग के हवाले कर दिया.

इसके साथ ही चालक को अपने कब्जे में लेकर एक कमरे में बंद कर दिया. मिली जानकारी के अनुसार मृतका अपने घर से निकल कर सड़क किनारे से स्कूल के समीप अपने दरवाजे पर जा रही थी. इसी दौरान बौरहर की ओर से बेहद तेज रफ्तार से मिनी ट्रक आ रही थी. बच्ची के करीब आते ही चालक ने अचानक ट्रक का हॉर्न बजा दिया. जिससे बच्ची घबरा कर सड़क पर दौड़ गयी. जिससे वह ट्रक की चपेट में आ गयी.

ADVERTISEMENT

जिससे बच्ची की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी. बताया जा रहा है कि बच्ची का सर बुरी तरह कुचल गया. उधर दुर्घटना से आक्रोशित लोगों ने भाग रहे ट्रक को खदेड़ कर पकड़ लिया और आग के हवाले कर दिया. वहीं परिजन सड़क पर शव को रखकर हरलाखी-बेनीपट्टी पथ को जाम कर दिया है और आगजनी करते हुए नाराजगी जाहिर की. घटना के बाद मृतका की मां अनिता देवी सहित अन्य परिजन दहाड़ें मारकर रोने बिलखने लगी.

ADVERTISEMENT

घटना से पूरे इलाके में आक्रोश और मातम पसर गया. परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल था. बताया जा रहा है कि मृतका दो बहनों में छोटी थी, बड़ी बहन करीब (11) साल की और अपने एक मात्र करीब (5) भाई से बड़ी थी. उधर खबर भेजे जाने तक बेनीपट्टी थाना पुलिस घटनास्थल पर नहीं पहुंच सकी थी. जिससे लोगों में प्रशासन के खिलाफ आक्रोश गहराने लगा था.

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: