पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ शकील अहमद ने कहा एनडीए सरकार में हर चीज महंगी हो गई

हरलाखी : पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ शकील अहमद केंद्र सरकार को घेरते हुए कहा है कि बीजेपी सरकार को आम लोगों की दिक़्क़तों से कोई मतलब नहीं है।

ADVERTISEMENT

पिछले दो महीनों में ही एलपीजी गैस की कीमतें मे काफी बढ़ोतरी हुई है। इसकी वजह से पहले से आर्थिक सुस्ती की मार झेल रहे आम लोगों को और ज़्यादा मुसीबतों का सामना करना पड़ रहा है। डीजल पेट्रोल के दामो से आमलोग परेशान है। वे उमगांव स्थित अपने आवास पर प्रेस को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा की मनमोहन सिंह की सरकार में अंतरष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल की कीमत 137 डॉलर प्रति बैरल था। बावजूद 61 से 70 रुपये पेट्रोल की कीमत था।

ADVERTISEMENT

आज की तारीख में कहां 137 डॉलर बैरल से घटकर 61 डॉलर प्रति बैरल है। लेकिन पेट्रोल की कीमत सौ रुपये के आसपास है। यह मौजूदा सरकार का अन्याय है। जब मोदी जी की सरकार आई थी तब नारा लगाते थे बहुत हुई महँगाई की मार अबकी बार मोदी सरकार।

ADVERTISEMENT

लेकिन इस सरकार में हरेक चीज महंगी हो गई है। किरासन तेल गरीब लोग उपयोग करते है। हमलोगों की सरकार में जहां 17-18 रुपये कीमत थी, वर्तमान समय के 35 रुपये की करीब है। मोदी सरकार धर्म के नाम पर भटका कर लोगों को लूटने का काम कर रहा है। यह सरकार हम दो हमारे दो की सरकार है। हम दो में मोदी जी और अमित शाह जी हमारी दो में अम्बानी व अडानी है। कोरोना में प्रत्येक भारतीय की आमदनी कम हो गई है, जबकि अंबानी अडानी की पूंजी 35 प्रतिशत बढ़ गई है। इसलिए यह पूंजी पुतियों की सरकार है।

ADVERTISEMENT

उन्होंने अन्य कई मुद्दे पर सरकार को घेरा। मौके पर अजय राय, मो इजहार, दयानंद झा सहित अन्य लोग मौजूद थे।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: