महमदपुर हत्याकांड के पीड़ितों से मिलने पहुंची पूर्व सांसद लवली आनंद

बेनीपट्टी : थाना के महमदपुर में मंगलवार को पूर्व सांसद लवली आनंद पहुंचकर होली के दिन हुए गोलीबारी हत्याकांड के पीड़ितों से मिली और पीड़ितों को सांत्वना दी. इस दौरान उन्होंने पीड़ितों को भरोसा दिलाया कि अगर सरकार जल्द ही पीड़ित परिवारों को न्याय नही दिलायी तो पूरे प्रदेश में आंदोलन कर सरकार और सरकार के मुलाजिमों को कभकर्णी निंद्रा से जगाने का काम करेंगे.

बेनीपट्टी के महमदपुर में पीड़ित परिजनों को सांत्वना देते पूर्व सांसद लवली आनंद व अन्य

होली के दिन महमदपुर में जो घटना घटी यह किसी सभ्य समाज के लिये असहनीय है. इस घटना में एक बीएसएफ जवान सहित पांच लोगों की शहादत ने मानों पूरे बिहार में अलार्म बजाने का काम किया है. राज्य की सरकार अपराधियों और भ्रष्टाचारियों को संरक्षण दे रही है. आये दिन दिन दहाड़े हत्याएं हो रही है. दूसरे को जंगल राज का आरोप लगाने वाले अब चुप क्यों हैं? यह महाजंगल राज राज्य से कम है क्या. अब भी सरकार नही जगी तो पूरा राज्य आंदोलित हो उठेगा.

ADVERTISEMENT

उन्होंने पीड़ित परिवार में एक सदस्य को सरकारी नौकरी देने, जल्द से जल्द मुआवजा देने, बच्चों की पढ़ाई और परवरिश की व्यवस्था करने, एसडीपीओ को अविलंब बर्खास्त करते हुए आरोपियों को फांसी की सजा दिलाने की मांग की. कहा जब तक मांग पूरी नही होगी तब तक हमलोग आवाज बुलंद रखेंगे. मौके पर कई लोग भी मौजूद थे.

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: