बधार में घास काटने गई 10 वर्षीय नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म, प्रयास का प्राथमिकी दर्ज

पुलिस ने सभी आरोपी को किया गिरफ्तार

हरलाखी : थाना क्षेत्र के नहरनियां गांव में मानवता को शर्मसार करने वाली घटना को अंजाम दिया गया है। जहां घास काटने गई एक 10 वर्षीय नाबालिग लड़की के साथ चार आरोपियों ने मिलकर सामूहिक दुष्कर्म किया। घटना के दौरान अश्लील वीडियो बनाकर वायरल भी किया।

ADVERTISEMENT

घटना के दौरान लड़की की चीख-पुकार से कुछ लोगों को घटना की जानकारी हुई और लोग घटना स्थल की ओर बढ़ने लगे। घटना स्थल की ओर लोगों को आते देख सभी आरोपी भागने का प्रयास करने लगे। लेकिन ग्रामीण एक आरोपी को पकड़ने में सफल हो गए। पकड़ाए आरोपी के पास एक मोबाईल मिला, जिसमे अश्लील वीडियो और फोटो मिला। जो आरोपियों ने कई जगहों पर वायरल कर चूका था। ग्रामीणों ने पुलिस को घटना की जानकारी देते हुए पकड़े गए आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया।

ADVERTISEMENT

पुलिस ने आरोपी से पूछताछ कर सभी आरोपियों की पहचान की और त्वरित कार्रवाई करते हुए चारो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार सभी आरोपियों की पहचान थाना क्षेत्र के कसेरा गांव निवासी सरफरोज अंसारी, छोटू कामत, अफरोज अंसारी व रिजवान अंसारी के रूप में बताए गए है। इधर घटना के दौरान जख्मी लड़की का पीएचसी में इलाज करवाया गया। जहां पीड़िता के भाभी के बयान पर पुलिस ने दुष्कर्म के प्रयास का प्राथमिकी दर्ज की है।

ADVERTISEMENT

हालांकि लड़की के मा ने मीडिया से बात करते हुए दुष्कर्म करने की पुष्टि की है। घटना की जानकारी देते हुए बेनीपट्टी एसडीपीओ अरुण कुमार सिंह ने बताया कि आरोपियों ने दुष्कर्म का प्रयास किया है। घटना में संलिप्त सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस सभी आरोपियों को कठोर सजा दिलाने की प्रक्रिया में जुटी हुई है। मेडिकल जांच के लिए लड़की को भेजा जा रहा है। मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

ADVERTISEMENT

हालांकि पीड़िता की मां ने बताया कि आरोपी दुष्कर्म करने में सफल हो गया है। घटना के बाद मेरी मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी। इसलिए मेरी बहु से बयान लिया गया है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: