गंगौर में दुर्गा मंदिर का वेदमंत्रोच्चारन के साथ रखा गया नींव

ग्रामीणों के सहयोग से कराया जा रहा भव्य मंदिर का निर्माण

हरलाखी : प्रखंड के गंगौर में ग्रामीणों के सहयोग से भव्य दुर्गा मंदिर का निर्माण कराया जा रहा है। जिसका नींव पंडितों के द्वारा वेदमंत्रोच्चारन कर रखा गया।

ADVERTISEMENT

इस दौरान जानकारी देते हुए कमिटी के अध्यक्ष रामनंदन यादव, कोषाध्यक्ष विनोद कुमार महतो व सचिव आनंद राम ने कहा पुराना मंदिर था, जो जगह के अभाव में संकीर्ण हो चुका था। जमीन एनएच में जाने की वजह से पूजा पाठ में परेशानी होती थी। जिसके वजह से सभी ग्रामीणों के सहयोग से मंदिर निर्माण का निर्णय लिया गया है और आज इसका भूमि पूजन कर मंदिर निर्माण की विधिवत शुरुआत की गई है। जिसमे गंगौर पंचायत के तमाम ग्रामीणों का सहयोग रहेगा।

ADVERTISEMENT

मौके पर मुखिया शिवचंद्र मिश्र, पूर्व मुखिया अंजू देवी, विन्दा प्रसाद, समाजसेवी युगलकिशोर यादव, सरपंच बीरेंद्र यादव, धनिकलाल यादव, सदस्य राजनंदन यादव, मोती यादव, अशोक कुमार निराला, किशुन यादव, श्याम महतो, बेचन महतो, रामदयाल यादव व बिकरु यादव समेत अन्य ग्रामीण यादव मौजूद थे।

One thought on “गंगौर में दुर्गा मंदिर का वेदमंत्रोच्चारन के साथ रखा गया नींव

  1. मां भगवती का मंदिर सदियों से हमारे गांव में था और आज इसका नए मंदिर के निर्माण के लिए जो नींव रखी गई है बहुत ही अच्छा कार्य है मां अंबे संपूर्ण ग्राम वासी की रक्षा करें

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: