बंदी को लेकर प्रत्येक चौक चौराहों पर दंडाधिकारी के नेतृत्व में रही पुलिस बलों की तैनाती

अनुमंडल प्रशासन द्वारा दंडाधिकारियों के नेतृत्व में पर्याप्त संख्या में पुलिस बलों की तैनाती की गयी थी

बेनीपट्टी : स्थानीय थाना के महमदपुर में हुई हत्याकांड को लेकर महागठबंधन बंदी के दौरान शनिवार को विधि व्यवस्था बनाये रखने और शरारती तत्वों पर नजर रखने को लेकर अनुमंडल प्रशासन द्वारा दंडाधिकारियों के नेतृत्व में पर्याप्त संख्या में पुलिस बलों की तैनाती की गयी थी. जिसमें सभी चौक चौराहों पर दंडाधिकारी के नेतृत्व में पुलिस पदाधिकारी के साथ प्रतिनियुक्त पुलिस बलों की टीम अलर्ट थी.

बेनीपट्टी के महमदपुर चौक पर तैनात दंडाधिकारी, पुलिस पदाधिकारी और पुलिस बल

जिसमें बेनीपट्टी थाना के समीप दंडाधिकारी सह भ्रमणशील पशु चिकित्सा पदाधिकारी डा. सुमन कुमार व एसआइ रवींद्र कुमार एवं मृत्युंजय कुमार, विद्यापति चौक पर पश्चिमी कोसी नहर के कनीय अभियंता रवींद्र कुमार और पुलिस पदाधिकारी, अंबेडकर चौक पर मनरेगा के पंचायत तकनीकी सहायक विमल कुमार सिंह और एसआइ वीरेंद्र तिवारी, लोहिया चौक पर मनरेगा के पंचायत तकनीकी सहायक पंकज मिश्रा और अनि राकेश राय, संसार चौक पर आवास पर्यवेक्षक रवि कुमार और एएसआइ मो. इरफान, प्रखंड कार्यालय के सामने प्रखंड विकास पदाधिकारी मनोज कुमार और एएसआइ देवकुमार शर्मा, महमदपुर चौक पर तकनीकी सहायक ओम प्रकाश गुप्ता और एसआइ सुभाष मिश्रा, भंडारी चौक पर मनरेगा के कार्यक्रम पदाधिकारी अमजद रेजा और एएसआइ धर्म देव सिंह यादव, गैवीपुर गांव में मनरेगा के कनीय अभियंता तनवीर आलम और एएसआइ रमाशंकर उपाध्याय, भंडारी चौक से लगभग तीन सौ मीटर अंदर तक हरलाखी के प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी सुनील तिवारी और खिरहर थाना के पदाधिकारी, बेनीपट्टी बाजार में गश्ती के लिये बेनीपट्टी के प्रखंड पशुपालन पदाधिकारी अरविंद कुमार देव और अनि उदय सिंह, बसैठ चौक पर कृषि कार्यालय के सहायक तकनीकी प्रबंधक पंकज प्रवीण और एएसआइ संजीत कुमार, महमदपुर गांव के अंदर तकनीकी सहायक इंद्रजीत गुप्ता और एसआइ सदन राम, जिरौल चौक पर हरलाखी के प्रखंड सहकारिता पदाधिकारी सुनील मंडल और एएसआइ नीरज चौबे, अनुमंडल कार्यालय बेनीपट्टी में प्रखंड आपूर्ति पदाधिकारी इंद्रजीत कुमार और एएसआइ अरुण कुमार, अरेर थाना पर सीओ पल्लवी गुप्ता और थानाध्यक्ष राजकिशोर कुमार, बेनीपट्टी थाना गेट और परिसर में हरलाखी के प्रखंड कृषि पदाधिकारी नौशाद अहमद और एसआइ रामचंद्र प्रसाद, संपूर्ण बिस्फी क्षेत्र के लिये प्रखंड विकास पदाधिकारी अहमर अब्दाली और थानाध्यक्ष संजय कुमार, संपूर्ण पतौना ओपी क्षेत्र के लिये बिस्फी के सांख्यिकी पर्यवेक्षक मुकेश कुमार और ओपी अध्यक्ष विजय पासवान, संपूर्ण औंसी ओपी क्षेत्र के लिए बिस्फी के अंचलाधिकारी प्रभात कुमार और ओपी अध्यक्ष कुणाल कुमार, संपूर्ण साहरघाट थाना क्षेत्र के लिए मधवापुर के अंचलाधिकारी रामकुमार पासवान और थानाध्यक्ष सुरेंद्र पासवान, संपूर्ण मधवापुर थाना क्षेत्र के लिए मधवापुर के प्रखंड विकास पदाधिकारी कुमार वैभव और थानाध्यक्ष गया सिंह, संपूर्ण हरलाखी थाना क्षेत्र के लिये प्रखंड विकास पदाधिकारी अरविंद कुमार सिंह और थानाध्यक्ष प्रेमलाल पासवान, संपूर्ण खिरहर थाना क्षेत्र के लिये हरलाखी के अंचलाधिकारी सौरभ कुमार और थानाध्यक्ष अंजेश कुमार को प्रतिनियुक्त किया गया है.

ADVERTISEMENT

इसके अलावे प्रत्येक दंडाधिकारी और पुलिस पदाधिकारी के साथ पुलिस बलों को भी लगाया गया है. इधर, सभी पदाधिकारियों को अनुमंडल प्रशासन द्वारा निर्देश दिया गया है कि प्रतिनियुक्त स्थल पर कैंप करतें हुए शरारती तत्वों पर नजर रखेंगे. विधि व्यवस्था बनाएं रखने का भी निर्देश दिया गया है. साथ ही कहीं से भी किसी प्रकार की सूचना मिलने पर त्वरित वरीय अधिकारियो को सूचित करें.

ADVERTISEMENT

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: