आम के बगीचे में मिला विवाहिता का शव, हत्या की आशंका

बिस्फी पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मधुबनी भेजा

बिस्फी : बच्चा नहीं जनने के कारण एक नवविवाहिता की हत्या कर उसकी शव को घर से कुछ ही दुरी पर आम के बगीचे में फेक दिया गया। आज़ से छः वर्ष पूर्व बिस्फी गोला टोल निवासी निर्धन मंडल की शादी दरभंगा जिला स्थित दिलाही गांव के विनिता (30) से शादी हुई थी। मृतिका के पिता विजय मंडल द्वारा किए गए प्राथमिकी के अनुसार शादी के समय सब कुछ ठीक-ठाक था। उन्होंने अपनी शक्ति के अनुसार अपनी पुत्री की शादी की थी। शादी के जब तीन वर्ष बीत गए जब बच्चा पैदा नहीं हुआ तो लोग विनिता को प्रताड़ित करने लगे। यहां तक कि उसका पति निर्धन मंडल उसे छोड़कर दूसरी शादी करने के भी बात करने लगे।

ADVERTISEMENT

बीच में विजय मंडल एवं परिवार के अन्य लोग के कहने सुनने पर दूसरी शादी की बात तो टल गयी परंतु परिवार में सामंजस्य नहीं रहा। निर्धन मंडल के विचार से ही घर के लोग उसे बेहरमी से पीटकर हत्या कर दिए। शव को देखने से ऐसा लगता था कि लोग उसके मुंह को पत्थर से से चुरा गया है। शरीर पर और भी कई तरह के निशान दिख रहे थे। शव को देखने से ऐसा लग रहा था कि इसकी हत्या दो तीन दिन पूर्व में ही की गयी हो। शव से गंध भी आ रही थी। जबकि प्राथमिकी में दर्शाया गया है की उसे इस बात की सूचना वीते बुधवार को शाम में दी गयी है। सूचना मिलते ही उन्होंने अपने रिश्तेदारों के यहां खोजबीन की लेकिन पता नहीं चला गुरुवार की सुबह ग्रामीणों द्वारा उसकी बेटी की हत्या कर बगीचे में फेंकने की सुचना मिली। इधर इस घटना की सुचना मिलते ही बिस्फी पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मधुबनी भेज दिया।

ADVERTISEMENT

बिस्फी थानाध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि मृतका के पिता के लिखित आवेदन पर ससुर कारी मंडल, जेठानी बबुनी मंडल, जेठ रामपुकार मंडल एवं सास नैना देवी को अभियुक्त बनाया गया है। इसके साथ ही कुछ अज्ञात लोगों पर भी शंका जाहिर की गयी है। थानाध्यक्ष ने बताया कि अभी पूछताछ के लिए दो व्यक्ति को थाना पर लाया गया है। पूछताछ की जा रही है।

ADVERTISEMENT

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: