शिवनगर में संदिग्ध अवस्था में 20 वर्षीय अज्ञात लड़की का शव बरामद

कहीं और हत्या कर शव को फेंक जाने की जतायी जा रही आशंका

छानबीन में जुटी थाना पुलिस, पोस्टमार्टम के लिये शव को भेजा सदर अस्पताल

बेनीपट्टी : स्थानीय थाना के पश्चिमी शाहपुर पंचायत के शिवनगर गांव में 20 वर्षीय अज्ञात युवती का शव मिलने से सनसनी फैल गई। अतिरिक्त प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के मुहाने पर बसैठ पुपरी एसएच-52 मुख्य सड़क के किनारे गेंहू लगे एक खेत से गुरुवार की सुबह एक अज्ञात लड़की का संदेहास्पद स्थिति में शव बरामद किया गया।

ADVERTISEMENT

मृतका की उम्र तकरीबन 20 से वर्ष का और अविवाहित होने का अनुमान लगाया जा रहा था। बताया जा रहा है कि अहले सुबह जब शिवनगर गांव की महिलाएं घास काटने गयी तो सड़क किनारे गेंहू के खेत में लड़की के शव पर नजर पड़ी। इसके बाद महिलाओं ने बिना घास काटे शोर मचाते हुए वापस अपने गांव की ओर भागी और शव के बारे में ग्रामीणों को जानकारी दी। देखते ही देखते यह खबर जंगल में आग की तरह फैल गयी और इलाके में सनसनी सी फैल गयी। शव को देखने के लिये बड़ी संख्या में लोगों का हुजूम उमड़ पड़ी।

ADVERTISEMENT

इसके बाद ग्रामीणों ने इसकी सूचना बेनीपट्टी थाना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस निरीक्षक सह बेनीपट्टी के प्रभारी एसएचओ महेंद्र कुमार सिंह के नेतृत्व में एसआइ मृत्युंजय कुमार, एएसआइ शेषनाथ प्रसाद व संजीत कुमार सहित अन्य पुलिस कर्मी मौके पर पहुंच घटना की जांच पड़ताल में जुट गये। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उपस्थित लोगों के समक्ष पंचनामा बनाकर पोस्टमार्टम के लिये सदर अस्पताल मधुबनी भेज दी। उधर शव की संदेहास्पद स्थिति देखकर स्थानीय ग्रामीणों द्वारा किसी अन्य थाना क्षेत्रों में हत्या कर शव को यहां लाकर फेके जाने की आशंका जतायी जा रही थी।

ADVERTISEMENT

बताया जा रहा है कि मृतका के दोनों पांव में सैंडिल और बांये हाथ में घड़ी भी बंधी थी। दाहिना हाथ के बांह में टैटू का चिन्ह था. मृतका ग्रे कलर की सलवार एवं ब्लैक-व्हाईट कलर की सूट पहन रखीं थीं और उसका दो-तीन दांत भी टूटा हुआ था। गले में दोपट्टा कंसा था कपड़ा अस्त व्यस्त की स्थिति में था। खबर भेजे जाने तक शव की पहचान नहीं हो सकी थी।

ADVERTISEMENT

गौरतलब हो कि शिवनगर गांव के जिस गेहूं के खेत से अज्ञात युवती का शव बरामद हुआ वहां से सीतामढ़ी जिले के पुपरी थाना क्षेत्र और दरभंगा जिले का कमतौल थाना क्षेत्र की दूरी महज 5 किलोमीटर के करीब ही है और लोगों के द्वारा कयास लगाया जा रहा था कि मृतका सीतामढ़ी या दरभंगा जिला क्षेत्र का ही रहने वाली हो सकतीं हैं, जिसे अपराधियों ने सीतामढ़ी या दरभंगा जिला क्षेत्र में हत्या कर शव को बेनीपट्टी थाना क्षेत्र में लाकर फेंक दिया। इस बाबत एसएचओ श्री सिंह ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने और शव की पहचान होने के बाद और अनुसंधान के क्रम में ही घटना की गुत्थी सुलझायी जा सकती है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: