विधानसभा में विधायकों के पिटाई पुलिस दमन के खिलाफ भाकपा माले ने निकाला धिक्कार मार्च

बेनीपट्टी के अंबेडकर चौक पर धिक्कार मार्च में शामिल माले कार्यकर्ता

बेनीपट्टी : मुख्यालय के अंबेडकर चौक पर भाकपा माले द्वारा विधानसभा के अंदर और बाहर विपक्षी दलों के विधायकों की पिटाई, पुलिस दमन और पुलिस राज कानून जबरन पारित करने के खिलाफ धिक्कार मार्च निकालकर सरकार के खिलाफ विरोध जताया.

new
ADVERTISEMENT

इस दौरान माले कार्यकर्ताओं द्वारा राज्य सरकार के खिलाफ बिहार सरकार हाय! हाय! सहित अन्य प्रकार के नारे लगा आक्रोश प्रकट किया गया. धिक्कार मार्च को संबोधित करते हुए वक्ताओं ने कहा कि नीतीश की सरकार तानाशाह है और जनता पर जबरन पुलिसिया कानून थोपने का काम कर रही है. विधानसभा में लोकतंत्र की हत्या करते हुए विधायकों के उपर चलाई गयी लाठी और जबरन पुलिस कानून बिल पास करना नीतीश कुमार की कायरता को साबित करता है.

ADVERTISEMENT

वक्ताओं ने कहा कि संविधान और संसदीय प्रणाली को कुचल कर पुलिस और नीतीश के गुंडों द्वारा विपक्षी दलों के विधायकों की पिटाई कर घसिटते हुए सदन से बाहर निकाला गया, जो बहुत ही शर्मनाक है और बुधवार का दिन इतिहास का एक काला दिन होगा. राज्य सरकार की तानाशाही रवैया को बर्दास्त नही किया जायेगा.

ADVERTISEMENT

कार्यक्रम में माले के प्रखंड सचिव श्याम पंडित, खेत व ग्रामीण मजदूर सभा के जिला सचिव बेचन राम, हरलाखी माले के प्रखंड सचिव मदन चंद्र झा, दुखी पासवान, कामेश्वर राम, मलभोगिया देवी, बुधू राम, योगी राम, शैल देवी, कमला देवी, मकुती देवी व सोनी देवी सहित अन्य लोग भी मौजूद थे.

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: