ट्रस्ट के स्थापना समारोह में 500 जरूरतमंद को दिया गया कंबल

हरलाखी : प्रखंड क्षेत्र के सोनई गांव में ट्रस्ट का प्रथम स्थापना समारोह आयोजित कर सैकड़ो जरूरतमंद लोगों के बीच कंबल का वितरण किया गया।

डॉ प्रेम कुमार के नेतृत्व में 5 सौ वृद्ध, दिव्यांग, असहाय, जरूरतमंद को कंबल दिया गया। इस दौरान रामदुलारी हेल्थ केयर एंड एजुकेशनल वेलफेयर ट्रस्ट की प्रथम स्थापना समारोह का उद्घाटन भी किया गया। कार्यक्रम का उद्घाटन डॉ प्रेम कुमार, राजदेव मंडल, जदयू प्रखंड अध्यक्ष प्रमोद गुप्ता सहित अन्य अतिथियों ने दीप प्रज्वलित कर किया।

ADVERTISEMENT

इस मौके पर डॉ प्रेम कुमार ने कहा कि गरीबों और असहायों की सेवा करना सबसे बड़ा धर्म है। ट्रस्ट के बैनर तले आमलोगों का सेवा किया जाएगा। इंसानियत के नाते हर किसी को समाज के निचले तबके की मदद के लिए तत्पर रहना चाहिए।

ADVERTISEMENT

सर्दी के मौसम में गरीबों को कंबल एवं कपड़ा मिलने से उन्हें काफी हद तक ठंड की विभीषिका से बचाया जा सकता है। उन्होंने कहा कि नर सेवा ही नरायण सेवा होती है। गरीबों की सेवा करने से हमेशा व्यक्ति को सफलता के मार्ग पर चलने की प्रेरणा मिलती है।

ADVERTISEMENT

मौके पर राजन कुमार मंडल, श्याम शुक्ला, श्याम नारायण शुक्ला, ब्रह्मदेव मंडल, मनोज कुमार गौतम, उमानाथ मंडल, सूर्यनारायण मंडल, नारायण प्रसाद, जीवछ मंडल, रामसुफल मंडल, कंचन तिवारी, सुनीता देवी, श्याम मंडल, चलितर कामत सहित सैकड़ों लोग मौजूद थे।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: