पौना मोर के समीप अज्ञात भारी वाहन की ठोकर से बाइक सवार युवक की मौत

जांच में जुटी रहिका थाना पुलिस, मृतक के घर पसरा मातम

बेनीपट्टी : अरेर थाना के पौना मोर से करीब दो मीटर दूर रहिका थाना के मस्जिद के पास रहिका बेनीपट्टी एसएच-52 मुख्य सड़क पर मंगलवार की देर शाम अज्ञात भारी वाहन ने एक बाइक सवार को ठोकर मार दी. जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गयी. मृतक की पहचान अरेर थाना के जमुआरी पश्चिम टोल निवासी योगेंद्र चौधरी के पुत्र राजहंस चौधरी उर्फ गुड्डू (38) के रूप में की गयी.

ADVERTISEMENT

बताया जा रहा है कि मृतक मंगलवार की दोपहर करीब 3 बजे किसी काम से मधुबनी गये हुए थे, जहां से वह रात के करीब 9 बजे वापस अपने घर लौट रहे थे. इसी क्रम में बेनीपट्टी की ओर से रहिका की ओर तेज रफ्तार से भारी वाहन जा रहा था. जिसकी चपेट में आने से बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया और जब तक आस-पास के लोग घटना स्थल पर पहुंच पाते तब तक उसकी मौके पर ही मौत हो गयी. वहीं रात का अंधेरा होने का फायदा उठा वाहन चालक वाहन के साथ भाग निकलने में सफल रहा. ठोकर इतनी तीव्र थी कि बाइक के परखच्चे उड़ गये.

ADVERTISEMENT

उधर घटना की जानकारी मिलते ही अरेर और रहिका दोनों थाना पुलिस मौके पर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये सदर अस्पताल मधुबनी भेज दिया. वहीं ग्रामीणों की मानें तो मृतक केवट कल्याण संघ का जिला मीडिया प्रभारी था. उधर घटना की खबर मिलते ही मृतक के परिवार में कोहराम मच गया. मृतक की पत्नी सोनी देवी दहाड़ें मार कर रोने विलखने लगी. रोते-रोते “दैबा हो दैबा आब हम कोना जीबै हो दैबा और हमर बउआ सभ अनाथ भ गेलै हो दैबा” कहकर मृतक की पत्नी बार-बार बेहोश जा रहीं थीं.

ADVERTISEMENT

जिसे परोस की महिलाएं संभालने में जुटीं थीं. परिजनों ने बताया कि मृतक को 7 व 2 वर्ष का दो पुत्र और 3 साल की एक पुत्री है, जिसका भरण पोषण अब कैसे होगा यह चिंता परिजनों को सताने लगी है.

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: