साहरघाट पुलिस की बड़ी कार्रवाई, छापेमारी में 1008 बोतल देशी विदेशी शराब के साथ तीन कारोबारी धराये

साहरघाट थानाध्यक्ष सुरेंद्र कुमार पासवान के नेतृत्व में एक महिला समेत तीन लोग हुए गिरफ्तार, फरार लोगों की गिरफ्तारी जल्द

बेनीपट्टी एसडीपीओ अरुण कुमार सिंह ने प्रेसवार्ता कर दी जानकारी

फ़ोटो:-
मधवापुर

साहरघाट थाना पुलिस ने साहरघाट बाजार में शराब कारोबारियों की धर पकड़ के लिए बड़ी कार्रवाई की है। जिससे शराब कारोबारियों में हड़कंप मचा हुआ है। गुप्त सूचना के आधार पर थानाध्यक्ष सुरेंद्र कुमार पासवान के नेतृत्व में पुलिस बलों ने छापेमारी कर एक हजार आठ बोतल देशी व विदेशी शराब के साथ तीन कारोबारियों को गिरफ्तार किया है।

ADVERTISEMENT

गिरफ्तार कारोबारियों की पहचान साहरघाट के नायक टोल निवासी सुमन नायक, मुन्ना राउत व बसवरिया गांव की मीना देवी के रूप में हुई है। वही फरार साहरघाट निवासी सत्यनारायण नायक, गांधी गामी व बसवरिया के संजय यादव को नामजद अभियुक्त बनाया है। जिसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

ADVERTISEMENT

उक्त जानकारी प्रेसवार्ता कर देते हुए बेनीपट्टी एसडीपीओ अरुण कुमार सिंह ने कहा कि साहरघाट पुलिस को शराब के कारोबार किये जाने की गुप्त सूचना मिली। जिस पर थानाध्यक्ष सुरेंद्र कुमार पासवान के नेतृत्व में पुलिस बलों ने सबसे पहले साहरघाट के शब्जी बाजार स्थित मुन्ना राउत के दुकान में छापेमारी किया। जहां मुन्ना राउत को दुकान में रखे 88 बोतल देशी शराब के साथ गिरफ्तार कर लिया। उधर गांधी गामी के यहां भी छापेमारी की गई, जहाँ से 86 बोतल नेपाली देशी शराब बरामद हुआ। हालांकि कारोबारी मौके से फरार हो गया।

ADVERTISEMENT

इसके बाद साहरघाट के नायक टोल में सत्यनारायण नायक के घर पुलिस ने छापेमारी की। जहां बॉक्स पलंग में भारी मात्रा में हरियाणा निर्मित विदेशी शराब बरामद हुआ। जिसमें आईबी 180 एमएल 243 बोतल, आईबी 375 एमएल के 86 बोतल, मेग डोवेल के 180 एमएल के 130 बोतल, 375 एमएल के 93 बोतल, 750 एमएल के 10 बोतल, किंग फिशर वियर 87 बोतल, नेपाली विदेशी ब्लैक ओके 180 एमएल का 74 बोतल, गोल्डन ओके के 180 एमएल का 20 बोतल व 375 एमएल का 16 बोतल समेत कुल 759 बोतल शराब बरामद हुई। पुलिस को देख सत्यनारायण नायक फरार हो गया। जबकि उसका पुत्र सुमन नायक मौके से गिरफ्तार कर लिया गया।

ADVERTISEMENT

वही बसवरिया गांव से सूचना मिलने पर संजय यादव के घर छापेमारी की गई। जहां से उसकी पत्नी मीणा देवी को 75 बोतल नेपाली विदेशी शराब के साथ गिरफ्तार किया गया। जबकि संजय यादव मौके से फरार हो गया।

ADVERTISEMENT

एसडीपीओ श्री सिंह ने यह भी बताया कि गिरफ्तार व्यक्ति को न्यायिक हिरासत में भेजा जा रहा है। फरार अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। क्षेत्र में शराब कारोबार पर लगाम लगाने के लिए पुलिस प्रतिबद्ध रूप से कार्य कर रही है। मौके पर थानाध्यक्ष सुरेंद्र कुमार पासवान व एएसआई प्रकाश यादव समेत अन्य पुलिस बल भी मौजूद थे।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: