अग्रोपट्टी में बेनीपट्टी थाना पुलिस ने की छापेमारी, 1188 बोतल विदेशी शराब जब्त, तस्कर फरार

दूसरी कार्रवाई में अरेर थाना पुलिस ने एक चाय की दुकान से 58 बोतल नेपाली देशी शराब के साथ एक तस्कर को किया गिरफ्तार

फोटोः- बेनीपट्टी थाना परिसर में प्रेसवार्ता कर जानकारी देते एसडीपीओ अरूण कुमार सिंह व अन्य

बेनीपट्टी : स्थानीय थाना पुलिस ने अग्रोपट्टी गांव में छापेमारी कर 1188 बोतल विदेशी शराब बरामद की है. बरामदगी से तुरंत पहले तस्करों को पुलिस के आने की भनक मिल गयी. जिससे सभी तस्कर पुलिस के स्थल पर पहुंचने से पूर्व ही फरार हो गया. उक्त मामले में पुलिस ने तीन तस्करों को आरोपित कर प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. इस संबंध में स्थानीय थाना परिसर में प्रेस प्रतिनिधियों को जानकारी देते हुए एसडीपीओ अरूण कुमार सिंह ने बताया कि एसएचओ को गुप्त सूचना मिली थी, कि अग्रोपट्टी में शराब की तस्करी चल रही है. जहां एसआइ मृत्युंजय कुमार व बैद्यनाथ मंडल के साथ एसएचओ ने गांव में पहुंच तस्कर के घर में छापेमारी की. जहां से 375 एमएल का 1128 बोतल और 180 एमएल का 60 बोतल विदेशी शराब बरामद हुआ. पुलिस इस मामले में सोखी यादव, आमोद यादव व कृष्णा यादव के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर गिरफ्तारी के लिये छापेमारी शुरू कर दी है.

उन्होंने बताया कि शराब तस्करी किसी भी सूरत में बर्दास्त नही की जायेगी. पुलिस शराब तस्करी पर अंकुश लगाने के प्रति गंभीर है और सूचना प्राप्त होते ही त्वरित छापेमारी कर कार्रवाई की जा रही है. उन्होंने कहा कि सीमावर्ती इलाकों के थानाध्यक्षों को कि किसी भी हाल में शराबबंदी कानून को पूर्णतः प्रभावी बनाने का निर्देश दिया गया है. साथ ही सीमा पर आने व जाने वालों पर कड़ी नजर रखने की हिदायत भी दी गयी है. मौके पर पुलिस निरीक्षक सह बेनीपट्टी एसएचओ महेंद्र कुमार सिंह व एसआइ मृत्युंजय कुमार सहित अन्य पुलिस पदाधिकारी व कर्मी भी मौजूद थे.

उधर अरेर थाना पुलिस ने लोहा बाजार स्थित एक चाय की दुकान में छापेमारी कर 58 बोतल नेपाली देशी शराब के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है. तस्कर की पहचान अरेर थाना के बिजलपुरा गांव के भरत कमती के रूप में की गयी है. प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना पुलिस को लोहा में चाय दुकान में शराब तस्करी की गुप्त सूचना मिली थी, जहां एसएचओ राजकिशोर कुमार ने खुद दल बल के साथ स्थल पर पहुंच छापेमारी की. छापेमारी के दौराान चाय दुकान से 58 बोतल नेपाली देशी शराब बरामद हुआ.

पुलिस ने शराब के साथ तस्कर को भी दबोच लिया. इस बाबत पूछे जाने पर एसएचओ ने बताया कि तस्कर के खिलाफ मद्य उत्पाद निषेध अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: